20.6 C
Dehradun
Wednesday, October 4, 2023

आज से नीलकंठ बाजार बंद रखेंगे व्यापारी

नीलकंठ व्यापार वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों और सदस्यों ने नीलकंठ में एक बैठक आयोजित की, जिसमें 19 जून से नीलकंठ बाजार को अनिश्चितकाल के लिए बंद करने का ऐलान किया है।

रविवार को आयोजित बैठक में एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि पौड़ी प्रशासन नीलकंठ में दुकानों के ऊपर लगाए गए टिन शेड को तुरंत हटाने के लिए दबाव बना रहा है। कहा, वर्तमान समय में मेला चल रहा है। श्रावण मेला शुरू होने में दस दिन से भी कम का समय शेष रह गया है। प्रशासन कि ओर से लगाए गए चिह्न तक सभी व्यापारियों ने काउंटर अंदर कर लिए हैं। फिर भी व्यापारियों को अनावश्यक परेशान किया जा रहा है।

सड़क पर बैरिकेडिंग लगाए जाने और पैदल मार्ग में लगने वाली लाइन पर 6 फीट ऊंची जाली से पैक किए जाने की बात की जा रही है। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि जब इन्ही मुद्दों को लेकर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने यमकेश्वर एसडीएम आकाश जोशी से फोन पर वार्ता की तो उन्होंने समस्या का समाधान करने के बजाय व्यापारियों को बाजार बंद करने की नसीहत दी है।

कहा प्रशासन को इससे कोई मतलब नहीं है। जिससे आक्रोशित होकर व्यापारियों ने सोमवार से अनिश्चितकाल के लिए नीलकंठ बाजार बंद रखने का निर्णय लिया है। इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष बृजेश चौहान, पूरण सिंह पयाल, अवनीश नौटियाल, शुभम भंडारी आदि शामिल थे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,878FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles