21 C
Dehradun
Wednesday, April 17, 2024

आज Uttarakhand का मौसम: आज से अगले तीन दिन भारी बारिश की चेतावनी जारी

IMD Weather Update for Uttarakhand: 23 और 24 अगस्त को टिहरी, देहरादून, पौड़ी, बागेश्वर, चम्पावत, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है।

प्रदेश में मंगलवार से अगले तीन दिन तक भारी बारिश की उम्मीद है। 22 अगस्त को देहरादून, पौड़ी, नैनीताल, टिहरी और बागेश्वर जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया था। साथ ही हरिद्वार, उत्तरकाशी, चमोली, ऊधमसिंह नगर और पिथौरागढ़ में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

23 और 24 अगस्त को टिहरी, देहरादून, पौड़ी, बागेश्वर, चम्पावत, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर जिलों में बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है, मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया। उसने कहा कि इन तीन दिनों में राज्य भर में तेज बारिश होने की उम्मीद है।

आज स्कूल टिहरी जिले के कई ब्लॉक में बंद रहेंगे।

आज (मंगलवार) को टिहरी के चंबा, भिलंगना, कीर्तिनगर, देवप्रयाग, जौनपुर और नरेंद्रनगर ब्लॉक के स्कूल कॉलेज और आंगनबाड़ी केंद्र बंद रहेंगे। यह जानकारी डीएम मयूर दीक्षित ने दी है। चंबा-नई टिहरी मोटर मार्ग पर भूस्खलन होने से यातायात बाधित हो गया। मुख्य शिक्षा अधिकारी को 22 अगस्त को चंबा नगर क्षेत्र के सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया गया है, क्योंकि सड़क बाधित होने और भूस्खलन का खतरा है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles