25.2 C
Dehradun
Sunday, April 14, 2024

ऑस्ट्रेलिया को अपनी रणनीति में कोई बदलाव नहीं करना पड़ा।

इयोन मोर्गन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को 2023 के एशेज के दूसरे दिन अपनी रणनीति में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए।

इयोन मोर्गन का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया को दूसरे दिन अपनी रणनीति में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए, खासकर दूसरी पारी में उनकी बल्लेबाजी को देखते हुए। खेल का दूसरा दिन खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया 142 रन से आगे है।

इयोन मोर्गन का मानना है कि bको अपनी रणनीति में बदलाव करने की जरूरत नहीं है, और हेडिंग्ले टेस्ट अभी भी दूसरे दिन की कार्रवाई के बाद अनिर्णीत है।

तीन विकेट पर 68 रन पर जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने पारी शुरू करने के बाद इंग्लैंड को जल्दी छोड़ दिया। मोईन अली और बेन स्टोक्स जहाज को स्थिर करेंगे, पैट कमिंस के स्टैंड गिरने से पहले। स्टोक्स ने 80 रन बनाकर, कुछ समय तक मार्क वुड की सहायता से खुद जिम्मेदारी संभाली।

अंत में, कमिंस ने पांच विकेट लेकर इंग्लैंड को 237 रन पर आउट कर दिया। ऑस्ट्रेलिया ने विकेट पर मार्नस लाबुशेन और उस्मान ख्वाजा के साथ प्रतिक्रिया दी, लेकिन एक बार फिर डेविड वार्नर को स्टुअर्ट ब्रॉड से हराया।

2023 में एशेज का दूसरा दिन: रिपोर्ट

लेकिन लाबुशेन और स्टीव स्मिथ ने मोईन अली को अपने विकेट दिए, इससे पहले कि वे 90/4 पर सिमट जाते, जब क्रिस वोक्स ने ख्वाजा को आउट किया। दिन भर ऑस्ट्रेलिया ने 116/4 का स्कोर बनाकर 142 रनों की बढ़त हासिल की।

मॉर्गन ने स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया के दूसरे दिन की रणनीति, खासकर दूसरी पारी में उनकी बल्लेबाजी पर असंतोष व्यक्त किया। इंग्लैंड के पूर्व सफेद गेंदबाज ने कहा कि उस समय ऑस्ट्रेलिया की टीम बल्लेबाजी करते समय ड्राइवर की सीट पर नहीं लग रही थी।

मैं इस बात से सहमत हूँ कि अगर आप जीत रहे हैं, तो आपको इसे घर तक पहुंचाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए।

हम वर्षों से इस ऑस्ट्रेलियाई टीम को इतना उत्साहित करने के आदी हो गए हैं कि जब वे बचाव या लंबे गेम खेलने की कोशिश करते हैं, तो आप तुरंत आश्चर्यचकित हो जाते हैं, “यहाँ क्या हो रहा है?”‘”

मैं थोड़ा आश्चर्यचकित था। आप लगातार बने रह सकते हैं और स्कोरबोर्ड में कुछ सुधार कर सकते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऑस्ट्रेलिया ने ऐसा किया है।”

वर्तमान में मैं उन्हें इसी तरह देखता हूं क्योंकि वे नेतृत्व वाली टीम की तरह बल्लेबाजी नहीं करते थे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles