16.2 C
Dehradun
Friday, February 23, 2024

कयाक झील में पलटने से बच गया सैलानी

भीमताल (नैनीताल)। तल्लीताल मार्ग स्थित ठंडी सड़क किनारे बोट स्टैंड पर सोमवार शाम कायकिंग करते समय सैलानियों की कयाक के पलटने से एक सैलानी भीमताल झील में डूब गया। युवा अंकित कुमार, अमित पडलिया, जितेंद्र और अमरदीप ने सैलानी को झील से सकुशल बाहर निकाला। इसके बाद उसे भीमताल सीएचसी उपचार के लिए भेजा गया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक सोमवार शाम सात बजे लखनऊ से चार सैलानी भीमताल पहुंचे। तल्लीताल मार्ग पर स्थित बोट स्टैंड पर चारों सैलानी दो कयाक से कायकिंग करने लगे। एक कयाक में नौशाद और उसका साथी थी।

नौशाद को दौरा पड़ने से कयाक झील में पलट गई। कयाक पलटने से साथी बच गया जबकि नौशाद डूब गया। युवक को डूबता देख स्थानीय युवाओं ने झील में कूदकर सैलानी की जान बचाई। बाद में नौशाद को सीएचसी भीमताल में इलाज के लिए भेजा गया। गनीमत रही कि सैलानी ने लाइफ जैकेट पहनी थी।

कोसी बैराज पर तैरता मिला युवक का शव

रामनगर (नैनीताल)। भरतपुरी के पास कोसी नदी में रविवार दोपहर दोस्तों के साथ नहाने के दौरान डूबे युवक का शव सोमवार सुबह कोसी बैराज पर उतराता हुआ मिला। घटना से परिजनों में मातम है। पोस्टमार्टम कर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।

निहाल (23) पुत्र स्व. हरीश अपने दोस्त पवन व संजय के साथ रविवार दोपहर भरतपुरी के पास कोसी नदी में नहाने पहुंचा था। इस दौरान वह डूब गया था। युवक को तलाश के लिए फायर व एसडीआरएफ की टीम जुटी थी।

रविवार देर रात सर्च अभियान को रोक दिया गया था। सोमवार की सुबह कोसी बैराज पर काम करने वाले कर्मचारी रतन लाल ने बैराज के पास युवक का शव देखा। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और परिजनों से शिनाख्त कराई।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles