34.2 C
Dehradun
Thursday, June 13, 2024

तिरंगा फिल्म में प्रलयनाथ गैंडा स्वामी,अभिनेता दीपक शिर्के पहुंचे जागेश्वर

अल्मोड़ा। सुपरहिट फिल्म तिरंगा में विलेन के रूप में प्रलयनाथ गैंडा स्वामी का किरदार निभाने वाले प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता दीपक शिर्के ने रविवार को जागेश्वर धाम पहुंचकर विधिविधान से पूजा, अर्चना कर भगवान शिव का आशीर्वाद लिया। अपने पसंदीदा अभिनेता को अपने बीच पाकर लोग खुशी से झूम उठे। उनमें अभिनेता के साथ सेल्फी खिंचवाने की होड़ मची रही।

जागेश्वर धाम पहुंचने पर मंदिर प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष नवीन भट्ट के नेतृत्व में पुजारियों ने अभिनेता दीपक और उनकी पत्नी गार्गी शिर्के का भव्य स्वागत किया। मंदिर के प्रवेश द्वार पर स्वस्ति वाचन के साथ उन्हें रुद्राक्ष की माला पहनाई गई। इसके बाद उन्होंने जागेश्वर, पुष्टि देवी, महामृत्युंजय, केदारनाथ आदि मंदिरों में विधिवत पूजा की। उपाध्यक्ष सहित प्रबंधक ज्योत्स्ना पंत ने मंदिर समिति कार्यालय में फिल्म अभिनेता और उनकी पत्नी को स्मृति चिह्न भेंट कर उन्हें इस धाम की महत्ता बताई। इस दौरान उन्होंने अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया। अभिनेता दीपक लोगों के साथ तसल्ली से सेल्फी खिंचवाते नजर आए। इस मौके पर दन्या के थानाध्यक्ष जसविंदर सिंह, आचार्य गिरीश भट्ट, पंडित तारा दत्त भट्ट, कमल सनवाल, भगवान भट्ट, नाथू भट्ट, आनंद 

अल्मोड़ा :

फिल्म अभिनेता दीपक शिर्के जागेश्वर धाम और उसके आसपास के प्राकृतिक सौंदर्य से अभिभूत नजर आए। उन्होंने कहा कि जागेश्वर धाम अलौकिक आस्था का केंद्र है। इस दिव्य धाम में अद्भुत अध्यात्म की अनुभूति हुई है। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में भी नियमित रूप से जागेश्वर धाम पहुंचेंगे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles