21.4 C
Dehradun
Thursday, April 18, 2024

दुर्घटना की आशंका वाले क्षेत्रों को चिह्नित करके सुरक्षा उपायों की आवश्यकता…

मुनस्यारी (पिथौरागढ़)। मसूरीकांठा-होकरा सड़क पर दो सड़क हादसों के बाद यातायात को बंद करने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। नाराज कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर सड़क को जल्द खोलने की मांग की है। उन्होंने इस सड़क पर दुर्घटना संभावित क्षेत्रों को चिह्नित कर सुरक्षात्मक कार्य कराने की भी मांग की है।

बुधवार को कांग्रेसियों ने जिलाध्यक्ष मनोहर टोलिया और विधायक प्रतिनिधि हीरा सिंह चिराल के नेतृत्व में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि मसूरीकांठा-होकरा सड़क में पीएमजीएसवाई की लापरवाही से दो सड़क हादसे हुए हैं। दुर्घटना संभावित क्षेत्रों में क्रश बैरियर और पैरापिट का निर्माण नहीं किया गया है। अगर क्रश बैरियर और पैरापिट बने होते और सड़क में गड्ढे नहीं होते तो वे हादसे नहीं होते।

जिला प्रशासन के इस सड़क में यातायात बंद करने से खोयम, होकरा, जेर्थी गौला के चार हजार से अधिक लोगों को दिक्कत हो रही है। साथ ही श्रद्धालु होकरा देवी के दर्शनों के लिए नहीं जा पा रहे हैं। उन्होंने शीघ्र सड़क में यातायात को शुरू करने और दुर्घटना संभावित क्षेत्रों को चिह्नित कर सुरक्षात्मक कार्य करने की मांग की। इस मौके पर कई लोग और कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

विधायक हरीश धामी ने जताई नाराजगी
मुनस्यारी (पिथौरागढ़)। मसूरीकांठा-होकरा सड़क पर यातायात पूरी तरह से बंद करने पर स्थानीय विधायक हरीश धामी ने भी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि यातायात को खोलने के लिए उन्होंने डीएम से संपर्क किया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। यातायात बंद होने से लोग परेशान हैं।

लोगों को रोजमर्रा का सामान ले जाने सहित कई अन्य कार्यों में दिक्कत हो रही है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सड़क के सुधारीकरण के लिए 25 लाख रुपये टोकन मनी जारी कर दी है। विभाग जल्द सड़क को ठीक करे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles