19.2 C
Dehradun
Friday, February 23, 2024

निजी बस ने कारोबारी और पूर्व सैनिक को कुचला, हुई मौत..

रामनगर (नैनीताल)। रामनगर रोडवेज बस अड्डे के पास शुक्रवार को निजी बस ने स्कूटी सवार दो लोगों को कुचल दिया।

हादसे में गंभीर रूप से घायल स्कूटी सवार पर्यटन कारोबारी और पूर्व सैनिक को मौके पर मौजूद लोग अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल पहुंचे परिजनों चीख पुकार से माहौल गमगीन हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए।

सुबह करीब 9:30 बजे भरतपुरी निवासी पर्यटन कारोबारी गिरीश चंद्र पांडे उर्फ गौरी किशन (42) पुत्र दया किशन, पूर्व सैनिक वर्तमान में डीएससी (डिफेंस सिक्योरिटी कोर) में तैनात विक्रम सिंह नेगी (40) पुत्र जगत सिंह नेगी पड़ोस में एक बुजुर्ग की अंत्येष्टि में शामिल होकर लौट रहे थे।

दोनों स्कूटी से रोडवेज बस अड्डे के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही एक निजी बस ने उन्हें टक्कर मार दी और दोनों स्कूटी सहित बस के पहियों की चपेट में आ गए। इसके बाद भी चालक ने बस नहीं रोकी और दोनों को 100 मीटर तक घसीटते हुए चले गए।

तभी सामने से आ रही एक कार से टकराने के बाद बस रुक गई। बस के रुकते ही आसपास के लोगों ने दोनाें को बस के नीचे से निकाला और सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टराें ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और शिनाख्त के बाद दोनों के परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद अस्पताल पहुंचे दोनों के परिजनाेंं का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। किसी तरह परिजनों को शांत किया गया।

सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि निजी बस की टक्कर से स्कूटी सवार दोनों लोगों की मौत हुई हैं। पूर्व सैनिक विक्रम सिंह नेगी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने बस चालक राजेंद्र कुमार के खिलाफ धारा 304ए, 279 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles