24.7 C
Dehradun
Thursday, April 18, 2024

पुरोला विवाद को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने फिर किया जहर उगलने वाला ट्वीट, बताई सोची साजिश

पुरोला विवाद के बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने फिर जहर उगला है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि उत्तराखंड में सोची समझी साजिश के तहत मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है।

एआईएमआईएम राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी ने कहा कि झूठ की बुनियाद पर मुसलमानों को उनकी जान और माल से महरूम करने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। उन्होंने इसके लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार भी ठहराया। इससे पहले पुरोला विवाद को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ट्विटर पर लिखा था कि भाजपा सरकार का काम है कि गुनहगारों को जेल भेजे और जल्द अमन कायम हो।वहां रह रहे लोगों को सुरक्षा प्रदान की जाए। वहां से पलायन कर गए लोगों को वापस बुलाने का इंतजाम किया जाए।

भाजपा ने ओवैसी के समुदाय विशेष के पलायन पर दिए बयान पर कड़ा एतराज जताया था। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा, ओवैसी न तो मुस्लिम समुदाय के स्वीकार्य नेता और न ही उनके हितैषी हैं। नफरत फैलाकर हर जगह वोट बैंक की राजनीति करते हैं। राज्य में डेमोग्राफी चेंज की कोशिसों को किसी भी तरह से सफल नहीं होने दिया जाएगा। किसी को भी कानून को हाथ में नहीं लेना चाहिए, कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। उनके जहरीले बोल देवभूमि के शांत वातावरण को अशांत नहीं कर सकते।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles