29.1 C
Dehradun
Sunday, April 14, 2024

बिजनौर से लैंसडौन घूमने आए पर्यटकों की कार खोह नदी में गिरी, एक व्यक्ति की मौत और दो लोग अभी भी लापता हैं।

बिजनौर से पांच लोग एक कार में लैंसडौन गए। वह देर शाम दुगड्डा से कोटद्वार लौट रहे थे जब सिद्धबली मंदिर और लालपुल के बीच सड़क पर कीचड़ से उनकी कार अचानक अनियंत्रित हो गई और उफनती खोह नदी में जा गिरी।

मंगलवार देर रात, कीचड़ की वजह से दुगड्डा से कोटद्वार आ रही एक कार अनियंत्रित होकर उफनती खोह नदी में जा गिरी। कार में पांच व्यक्ति सवार थे। हादसे के बाद एक व्यक्ति कार से छिटक गया और घायल हो गया, जबकि चार लोग लापता थे। कोतवाली पुलिस और एसडीआरएफ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। ACRF ने देर रात तक सर्च अभियान चलाकर इशरार पुत्र सुके निवासी ग्राम बनेड़ा बिजनौर, उत्तर प्रदेश का शव बरामद किया। वहीं से एक व्यक्ति सुरक्षित निकाला गया है। जबकि दो व्यक्ति अभी भी गायब हैं।

बिजनौर से लैंसडौन घूमने आए पर्यटकों की कार खोह नदी में गिरी, एक व्यक्ति मर गया और दो लोग अभी भी लापता हैं।

 

नायब तहसीलदार श्रीधर नौटियाल ने बताया कि पांच लोग उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के भनेड़ा और मेननशादाद गांव से कार में लैंसडौन घूमने आए थे। रात में वे दुगड्डा से कोटद्वार लौट रहे थे कि सिद्धबली मंदिर और लालपुल के बीच सड़क पर कीचड़ से उनकी कार अचानक अनियंत्रित हो गई और उफनती खोह नदी में जा गिरी। हादसे में मर गया कीरतपुर बिजनौर का गुलशेर (31) कार से भाग गया।

एक व्यक्ति को नदी से बचाया

वह घायल होकर सड़क पर आया और दूसरे वाहनों को रोककर घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर कोतवाल मणिभूषण श्रीवास्तव पुलिस बलों और एसडीआरएफ को मौके पर भेजा।

बिजनौर से लैंसडौन घूमने आए पर्यटकों की कार खोह नदी में गिरी, एक व्यक्ति मर गया और दो लोग अभी भी लापता हैं।

घायल गुलशेर ने कहा कि भनेड़ा निवासी इसरार कार चला रहा था। इसरार के अलावा कार में ग्राम मेननशादाद से साहिल व शाहबुद्दीन और भनेड़ा भी शामिल थे। टीम ने मुशर्रफ पुत्र राजवअली को मेनन सादात थाना, कीरतपुर, बिजनौर से बचाया।

ये अभी भी नहीं हैं

हादसे में घायल हुए सीम पुत्र यामीन, जो ग्राम बसेड़ा थाना किरतपुर जनपद बिजनौर से हैं, और शहाबुद्दीन, जो मेमन बनेड़ा, बिजनौर से है, अभी भी लापता हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles