13.2 C
Dehradun
Monday, March 4, 2024

भाजपा अध्यक्ष ने ली आपदा के बाद राहत कार्यों फीड बैक

देहरादून। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा ने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से फोन कर प्रदेश में बारिश के बाद राहत कार्यों का जायजा लिया। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर पार्टी संगठन के सभी कार्यक्रम आगामी 24 अक्तूबर तक के लिए स्थगित कर दिए गए हैं। प्रदेश में कोरोना काल में राहत कार्यों के लिए स्थापित कॉल सेंटर पूर्व की भांति कार्य कर रहे है और बूथ स्तर तक जुड़े है।
उन्होंने कहा कि कुमाऊं क्षेत्र में जिलध्यक्ष और संगठन के वरिष्ठ पदधिकारियों से प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने राहत कार्यों में मदद के लिए दूरभाष पर वार्ता की। उन्होंने तत्काल टीमों का गठन कर प्रभावित स्थलों में पहुंचने के निर्देश दिए। वहीं प्रशासन के साथ समन्वय बनाकर राशन किट,कपड़े और जरूरी सामान जरुरतमन्दो को मुहैया कराने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन आपदा की घड़ी में पीड़ितों के साथ कन्धा से कन्धा मिलाकर खड़ी है और हर जरुरतमन्द तक मदद के हाथ पहुचेंगे। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को आपदा प्रबंधन मंत्री धन सिंह रावत के साथ आपदाग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया। राहत व बचाव कार्यों में जुटे कर्मियों का हौसला बढ़ाते हुए सीएम धामी ने बचाव कार्य की समीक्षा भी की। आपको बता दें कि उत्तराखंड में पिछले दो दिनों से रही बारिश की वजह से 46 लोगों की मौत हो चुकी है।

Previous article
Next article

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles