25.2 C
Dehradun
Sunday, April 14, 2024

यात्रा पड़ावों पर ही कांवड़ियों को चिकित्सा सुविधा मिलेगी

देश के विभिन्न राज्यों से कांवड़ यात्रा पर आने वाले कांवड़ियों को यात्रा पड़ावों पर ही स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेगी। इसके लिए रविवार को गंगोत्री विधायक व डीएम ने जिला अस्पताल परिसर से सचल चिकित्सा सेवा के चार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

रविवार को जिला अस्पताल परिसर से गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान व डीएम अभिषेक रुहेला ने सचल चिकित्सा सेवा के चार वाहनों को हरी झंडी दिखाई। विधायक सुरेश चौहान ने कहा कि राज्य सरकार कांवड़ यात्रियों की सुरक्षा के साथ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

डीएम अभिषेक रुहेला ने कहा कि सचल वाहन गंगोत्री नेशनल हाइवे के निर्धारित यात्रा रूट पर भ्रमण करते रहेंगे। सीएमओ डॉ. आरसीएस पंवार ने बताया कि पहला सचल वाहन गंगनानी से सुक्की तक, दूसरा हिना से आगे गंगनानी तक तथा तीसरा उत्तरकाशी से हिना तक तथा चौथा उत्तरकाशी से डुंडा कचडू देवता तक संचालित किया जाएगा।

साथ ही गंगोत्री से धराली तक पीएचसी गंगोत्री की मोबाइल टीम व हर्षिल से सुक्की पीएचसी हर्षिल की मोबाइल टीम सेवा देगी। इस मौके पर सीएमएस डॉ. बीएस रावत, भाजपा नेता चंडी प्रसाद भट्ट, देशराज बिष्ट, सुकेश नौटियाल, कन्हैया रमोला मौजूद रहे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles