25.2 C
Dehradun
Sunday, April 14, 2024

राशन डीलरों को अधिक कमीशन देने की मांग

लालकुआं नैनीताल। ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर फेडरेशन के सदस्यों की बैठक में सरकार से राशन विक्रेताओं को मानदेय देने, विक्रेताओं के लाभांश के बिल का भुगतान कराने, दाल और एसएफवाई के राशन का कमीशन बढ़ाने की की मांग की गई।
नगर के एक बरातघर में ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर फेडरेशन के सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में क्षेत्र के राशन विक्रेताओं ने कहा कि राशन विक्रेताओं को आंगनबाड़ी और आशाओं की तरह मानदेय दिया जाना चाहिए।

उन्होंने विक्रेताओं के लाभांश के बिल का त्वरित भुगतान कराने, दाल व एसएफवाई के राशन का कमीशन बढ़ाने की बात कही। यूनियन के प्रदेश रेवाधर बृजवासी ने कहा कि राशन विक्रेताओं को मानदेय दिलाने का मुद्दा प्राथमिकता में है। उन्होंने मुख्यमंत्री, खाद्य मंत्री और खाद्य सचिव से मांग करते हुए कहा कि कोरोना काल में राशन विक्रेताओं ने राशन वितरण किया लेकिन अभी तक विक्रेताओं के लाभांश के बिल का पूर्ण भुगतान नहीं किया गया।

इस दौरान नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष रेवाधर बृजवासी, प्रदेश प्रवक्ता कविराज सिंह धामी, जिला अध्यक्ष मोहन सिंह अधिकारी और लालकुआं के अध्यक्ष राम सिंह पपोला का स्वागत किया गया।

संचालन प्रदेश प्रवक्ता कविराज सिंह धामी ने किया। इस दौरान यूनियन के संरक्षक बलवंत सिंह दानू, बिशन सिंह जग्गी, हरीश चंद्र जोशी, दिनेश चंद्र जोशी, किशन सिंह मेहता, मोहन सिंह नयाल, समीरूद्दीन, देवेंद्र चंद्र जोशी, प्रमोद नाथ गोस्वामी, एसएल कोरी, अभिषेक कोहली, विमला देवी, लक्ष्मी शंकर मिश्रा, गोपाल दत्त दुम्का, राकेश बत्रा, अजय कन्याल, दमयंती नैनवाल, कृष्ण कुमार, पान सिंह बिष्ट, नीमा जोशी, मोहन सिंह बिष्ट, हर सिंह बिष्ट, लक्ष्मण धपोला, मुकेश गुप्ता, कुंदन शर्मा सहित कई डीलर उपस्थित रहे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles