31.2 C
Dehradun
Thursday, April 11, 2024

व्यापारियों ने हटाए गए खोखे को दोबारा रखवाया…..

सीएम पोर्टल पर शिकायत के बाद प्रशासन की टीम ने बुधवार सुबह हटाया था

गदरपुर। प्रशासन की टीम की ओर से गूलरभोज रोड पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय की दीवार केे साथ हटाए गए खोखे को व्यापारियों ने दोबारा स्थापित कर दिया है। सीएम पोर्टल पर की गई शिकायत के बाद हरकत में आए प्रशासन ने बुधवार की सुबह ही खोखे को हटाया था।

एक माह पूर्व पालिका प्रशासन ने गूलरभोज रोड पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय की दीवार के सामने नाली के ऊपर अवैध रूप से रखे गए खोखों को हटाया था लेकिन अनिल कुमार के खोखे को नहीं हटाया था।

पालिका प्रशासन ने खोखा स्वामी को अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी थी। जिस पर कोई अमल न होने पर इस संबंध में सीएम पोर्टल पर शिकायत हुई थी। एसडीएम राकेश चंद तिवारी ने पालिका प्रशासन को अतिक्रमण हटाने के लिए निर्देशित किया था और खोखा स्वामी को सात दिन के अंदर अतिक्रमण हटाने के लिए कहा था।

चेतावनी के बाद भी जब अनिल कुमार ने खोखा नहीं हटाया तो बुधवार की सुबह प्रशासन की टीम ने खोखा हटाकर सामान जब्त कर लिया।

बता दें कि पालिका की ओर से पूर्व में हटाए गए खोखों में से एक खोखा वार्ड नंबर आठ के सभासद सतीश कुमार का भी था, जिसको लेकर पालिका बोर्ड के सभासदों में भी आक्रोश था।

 

बुधवार की शाम भाजपा नेता राजेश गुंबर, व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष पंकज सेतिया एवं मंडी समिति अध्यक्ष सुभाष गुंबर, सभासद अमरजीत सिंह, रोहित कुमार सुदामा, जुनेद अंसारी, परमजीत सिंह, सतीश कुमार, नामित सभासद संदीप बत्रा, पूर्व सभासद बृजेश चौधरी सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं और व्यापारियों ने हाइड्रा क्रेन की मदद से पुनः उसी स्थान पर स्थापित कर दिया।

 

उन्होंने कहा कि प्रशासन को उजाड़ने से पहले पीड़ितों का पुनर्वास करने की सुध लेनी चाहिए। पालिका के ईओ जगदीश चंद्रा ने बताया कि मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा और विधि सम्मत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इधर, मामले में एसडीएम राकेश चंद तिवारी से संपर्क नहीं हो सका।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles