31.4 C
Dehradun
Thursday, April 18, 2024

हैवानियत: किशोरी को तीन दिन तक बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया 

किशोरी, जो श्यामपुर क्षेत्र के एक गांव से थी, पिछले दो महीने से दिहाड़ी मजदूरी करने आ रही थी। दिहाड़ी पर आने से चार दिन पहले उसका नंबर बंद हो गया। जब कोई संपर्क नहीं हुआ तो परिजन बहाराबाद पहुंचे, लेकिन किशोरी को नहीं मिले। किशोरी के साथ हुई घटना बाद में सामने आई।

श्यामपुर थाना क्षेत्र में एक किशोरी को तीन दिन तक एक रुड़की में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने किशोरी को रुड़की से बरामद कर लिया है। मजदूरी करने वाली एक किशोरी को उसकी एक दोस्त ने तीन पुरुषों के हवाले किया था। जबकि आरोपियों ने युवा और युवा की खोज शुरू कर दी है।

श्यामपुर क्षेत्र के एक गांव की एक किशोरी दो महीने से बहादराबाद क्षेत्र में एक ठेकेदार के पास दिहाड़ी मजदूरी करने आ रही थी। दिहाड़ी पर आने से चार दिन पहले उसका नंबर बंद हो गया। जब कोई संपर्क नहीं हुआ तो परिजन बहाराबाद पहुंचे, लेकिन किशोरी को नहीं मिले।

रिश्तेदारों ने पुलिस को शिकायत दी। श्यामपुर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने के बाद खोज शुरू की। चंडीघाट चौकी प्रभारी अंशुल अग्रवाल ने टीम के साथ तलाश करते हुए उसे कुछ घंटों में रुड़की से बरामद कर लिया और उसके परिजनों को सौंप दिया।

पीड़िता ने अपने दर्द को परिजनों   के सामने बताया 

किशोरी ने अपने परिजनों को बताया कि उसकी मित्र ने उसे रुड़की पर ले जाकर तीन पुरुषों के हवाले कर दिया। जिन्होंने उसे कई दिनों तक बंधक बनाकर बलात्कार किया है। परिजनों को जानकारी मिलते ही उनके होश उड़ गए। किशोरी को उन्होंने देवभूमि भैरव सेना संगठन के अध्यक्ष चरणजीत सिंह पाहवा के पास लेकर गया।

आरोपियों की खोज अभी भी जारी है

पाहवा ने पूरी घटना सुनने के बाद उसके परिवार के साथ चंडीघाट चौकी पहुंचकर पूरी कहानी पुलिस को बताई। मामला नगर कोतवाली में कार्यरत महिला उप निरीक्षक प्रिंयका भारद्वाज को जांचने का आदेश दिया गया था। एसओ श्यामपुर विनोद थपलियाल ने कहा कि आरोपियों की खोज की जा रही है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles