34.2 C
Dehradun
Friday, May 24, 2024

19 वर्षीय कॉलेज छात्रा से सरकारी फ्लैट में सामूहिक दुष्कर्म, 2 युवक गिरफ्तार

मुंबई। मुंबई के चेंबूर में भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र के एक फ्लैट में 19 साल की कॉलेज छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीडि़ता को पहले पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने कोल्ड ड्रिंक में दवा मिलाकर बेहोश कर दिया और फिर अपने दोस्त के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 20 नवंबर तक हिरासत में भेज दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीडि़ता और आरोपी दोनों के पिता भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र में ही काम करते हैं। पीडि़ता का परिवार मूल रूप से महाराष्ट्र के पालघर का रहने वाला है। लडक़ी अपने पिता के पास रहने के लिए आई हुई थी।घटना के दिन पीडि़ता आरोपी युवक के घर कुछ सामान लेने गई थी। इस दौरान युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को बेहोश कर दिया और फिर दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म किया।

पकड़े गए मुख्य आरोपी की पहचान अजीत कुमार यादव (26) के रूप में हुई है। वो पीडि़ता को पहले से जानता था।घटना वाली रात अजीत का परिवार बाहर गया हुआ था, इसलिए उसने अपने दोस्त प्रभाकर यादव को घर बुलाया था।चेंबूर पुलिस के मुताबिक, घटना 15 नवंबर की रात हुई है। होश आने पर पीडि़ता ने घटना की जानकारी परिचितों को दी और मामले का खुलासा हुआ। पीडि़ता ने अगले दिन सुबह पुलिस में शिकायत की।

पीडि़ता के शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।उन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार), 376डी (सामूहिक बलात्कार), 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना) और 34 (एक ही इरादे से व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है।पुलिस ने घटनास्थल से कोल्ड ड्रिंक के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles