23.2 C
Dehradun
Monday, April 15, 2024

हरिनंदा मंदिर की सड़क को डामरीकरण करने की मांग

पिथौरागढ़। शनिवार को बाराबीसी क्षेत्र के हरिनंदा मंदिर की ओर जाने वाली सड़क की मरम्मत की मांग करते हुए नगरोड़ा के लोगों ने प्रदर्शन कर अपनी नाराज़गी व्यक्त की। ग्रामीणों ने कहा कि सड़क को जल्द ही ठीक नहीं किया गया तो आंदोलन होगा।

ग्रामीणों ने बताया कि 17 साल पहले तीन किमी की सड़क बनाई गई थी लेकिन सिर्फ डेढ़ किमी डामरीकरण हुआ था। आज तक बाकी हिस्से को डामरीकरण नहीं किया गया है। शीघ्र डामरीकरण नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी देते हैं पूर्व जिला पंचायत सदस्य जगदीश कुमार। प्रदर्शन करने वालों में रमेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रेखा भट्ट, भागीरथी भट्ट और वर्षा शामिल थे। संवाद

भाटकोट में सड़क मरम्मत की आवश्यकता

पिथौरागढ़। भाटकोट सड़क को ठीक करने की मांग सेवानिवृत्त अभियंता एमएस नेगी (91) ने की है। उनका कहना था कि सिल्थाम तिराहे से भाटकोट ऑफिसर्स कॉलोनी तक एक छोटा सा रास्ता डिजायन से बनाया गया है। नगर बहुत मनोरम है, इसलिए लोग सुबह-शाम घूमने आते रहते हैं। दोनों ओर खूबसूरत चित्रों से सजावटी पैरापिट पर वृद्ध लोग बैठकर थकान मिटाते थे। अब लोग सड़कों पर घास और झाड़ियों के उगने से परेशान हैं। पैरापिट भी टूट गए हैं। गाड़ियों के खड़े होने से पैदल चलने वालों को परेशानी हो रही है। DM से उनकी समस्या का शीघ्र समाधान करने की मांग की है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles