25.2 C
Dehradun
Thursday, June 13, 2024

कलियर में सीजीएसटी टीम पर हमला, इंस्पेक्टर की तहरीर पर 12 लोगों पर मुकदमा

बुधवार को सीजीएसटी की एक टीम ने पिरान कलियर में भगवानपुर बाईपास पर बेड़पुर चौक के पास औचक छापा मारा। छापे की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण और सुराज संगठनों के सदस्य मौके पर पहुंचे। उन्हें गुस्सा आया। टीम पर जानलेवा हमला करने का आरोप है।

सीजीएसटी निरीक्षक देहरादून मंजीत कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें दो नामजद समेत लगभग 12 अज्ञात लोगों पर जानलेवा हमले, सरकारी कार्य में बाधा और गाली-गलौज के आरोप लगाए गए हैं।

जानकारी के अनुसार, बेडपुर चौक के पास स्थित अलिशा ट्रेडर्स पर बुधवार सुबह सीजीएसटी की टीम ने छापा मारा। सुराज सेवा दल के सदस्यों और अन्य लोगों ने सूचना दी। उन्हें टीम पर 20 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाना शुरू हुआ।

सीजीएसटी निरीक्षक देहरादून मंजीत कुमार ने पुलिस को बताया कि आरोपी मोहम्मद इंतजार और उसके एक साथी, जिसके मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था, पीछे से आकर गिरफ्तार कर लिया गया था। दोनों ने उन पर जान से मारने की इच्छा से धारदार हथियार से हमला किया।

उनके बाएं पैर के ऊपर थोड़ी चोट और दाहिने हाथ पर गुम चोट है। दोनों ने उनका गला भी दबाया है। फिर, टीम के सदस्यों ने बाहर से शोर मचाया और आरोपियों को छोड़ दिया।

थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि अलीशा ट्रेडर्स स्वामी मुहम्मद इंतजार, सुराज सेवा दल के अध्यक्ष रमेश जोशी और करीब 12 अन्य साथियों के खिलाफ गला दबाकर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व टीम के अन्य साथियों के साथ गाली-गलौज करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिय गया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles