32.2 C
Dehradun
Friday, June 14, 2024

Bageshwar By-Election: उपचुनाव के बाद कैबिनेट विस्तार और जिम्मेदारियों का विभागीकरण हो सकता है, बहसों पर विराम लग सकता है

बागेश्वर उपचुनाव के बाद, राज्य में लंबे समय से चल रही कैबिनेट विस्तार और जिम्मेदारियों के बंटवारे की बहस पर विराम लग सकता है। उपचुनाव के लिए कैबिनेट विस्तार और जिम्मेदारियों का बंटवारा हो सकता है। पार्टी सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार में भाजपा कोर कमेटी की बैठक के बाद इस विषय पर चर्चा की है।

वर्तमान में राज्य सरकार के मंत्रिमंडल में चार कैबिनेट मंत्रियों के पद खाली हैं। इसके अलावा, सरकार ने निगमों या बोर्डों को कुछ काम नहीं दिया है। लंबे समय से धामी सरकार में कैबिनेट विस्तार और जिम्मेदारियों का बंटवारा चर्चा में है। पार्टी में कैबिनेट विस्तार और दायित्वों की चर्चा हर बार होती है जब मुख्यमंत्री धामी दिल्ली जाते हैं।

रविवार को हरिद्वार में हुई भाजपा कोर कमेटी की बैठक के बाद सीएम धामी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से अलग से मुलाकात की। पार्टी सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सरकार की गतिविधियों की जानकारी दी। साथ ही कैबिनेट के दायित्वों और विस्तार पर चर्चा की। बागेश्वर उपचुनाव के बाद मुख्यमंत्री धामी कैबिनेट का विस्तार कर सकते हैं और जिम्मेदारियों को विभाजित कर सकते हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles