27.2 C
Dehradun
Sunday, April 21, 2024

कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद् अग्रवाल की आवाज निकालकर ठगी का प्रयास

देहरादून। कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की आवाज निकालकर आनलाइन ठगी के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इस मामले में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के जनसंपर्क अधिकारी ताजेंद्र नेगी ने ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को दी तहरीर दी। उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह आठ बजे एक व्यक्ति ने स्वयं को कैबिनेट मंत्री का पीएसओ बताकर चौदह बीघा निवासी संदीप परमार को फोन किया। उक्त व्यक्ति ने बताया कि कैबिनेट मंत्री आपसे बात करना चाहते हैं। कुछ समय बाद कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की आवाज में उक्त व्यक्ति के फोन से संदीप परमार को एक अकाउंट नंबर पर आनलाइन माध्यम से 21 हजार 863 रुपये जमा करने को कहा गया। कैबिनेट मंत्री की आवाज में उक्त व्यक्ति ने बताया कि उनकी बहन की बेटी की फीस जमा होनी है, जिसे नौ बजे तक जमा करना था, मगर वह 10 बजे तक हर हाल में इस पेमेंट को ट्रांसफर कर दें और उनके घर किसी को भेजकर पेमेंट ले लीजिए। कैबिनेट मंत्री की आवाज में बात करने वाले सख्श ने बताया कि उनका पीएसओ उन्हें संबंधित अकाउंट की डिटेल व्हाट्सएप में भेज देगा। दूसरी ओर से संदीप परमार ने जब दस बजे तक पेमेंट ट्रांसफर करने में असमर्थता जताई तो कैबिनेट मंत्री की आवाज में बात कर रहे व्यक्ति का कहना था कि मैंने तुम्हें फोन किया है, इस बात का तो लिहाज कर लो.., घर से ही किसी माध्यम से यह पेमेंट कर दो या दुकान में जो भी कर्मचारी हो उससे ट्रांसफर करवा दो। इसके बाद कथित पीएसओ ने संदीप परमार को लगातार व्हट्सएप पर मैसेज भी किए।

इस बात का पता जब कैबिनेट मंत्री के जनसंपर्क अधिकारी ताजेंद्र नेगी को चला तो उन्होंने तत्काल कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि कैबिनेट मंत्री के जनसंपर्क अधिकारी की ओर से तहरीर मिली है, उनकी ओर से उपलब्ध कराए गए नंबरों की जांच की जा रही है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles