17.2 C
Dehradun
Wednesday, February 21, 2024

रामनगर में होने वाली G20 बैठक को लेकर धमकी मामले पर DIG STF ने जारी किए बयान, सुनें

देहरादून। रामनगर में तीन दिन 28 से 30 मार्च तक जी20 बैठक में 20 देशों के डेलीगेट्स हिस्सा ले रहे हैं।इसके लिए पुलिस ने भी खासी तैयारियां की हैं।इसी बीच रविवार को पन्नू की इस तरह की धमकी भरे कॉल से यकायक हलचल शुरू हो गई।शाम के वक्त से लोगों के पास विभिन्न भारतीय नंबरों से काल आना शुरू हो गई।इसमें पन्नू धमकी भरे अंदाज में पहले मेहमानों को बोल रहा है।कह रहा है कि रामनगर भारत का हिस्सा नहीं बल्कि खालिस्तान का हिस्सा है। रात तक यह मामला डीजीपी अशोक कुमार के संज्ञान में भी आ गया।उन्होंने इसकी तत्काल एसटीएफ से जांच कराने के निर्देश जारी कर दिए हैं।एसटीएफ ने इन तमाम नंबरों को ट्रेस करना शुरू कर दिया है।

गुरपतवंत सिंह पन्नू खालिस्तान समर्थक अलगाववादी संगठन सिख फॉर जस्टिस का स्वघोषित सरगना खुद को बताता है, जो विदेश में बैठकर पंजाब और हरियाणा में गड़बड़ी फैलाने की साजिश रचता रहा है पटियाला में खालिस्तान विरोधी मार्च पर खालिस्तान समर्थकों के हमले और हिंसक झड़प के केंद्र में भी पन्नू ही बताया जाता है।

इस सम्बंध में UAPA में प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू के रिकॉडेड मैसेज के सम्बन्ध में DIG STF सेंथिल अबुदेई कृष्ण राज एस ने अपना बयान जारी किया है

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles