32.2 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024

बलात्कार के आरोपी पिता को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून। एक महिला ने अपने पति पर अपनी ही बेटी के साथ  दुष्कर्म का करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोपी व्‍यक्ति को गिरफ्तार करर लिया है। मामला थाना रायपुर का है।
पुलिस के अनुसार वादिनी नें थाना रायपुर आकर तहरीर दी वह अपने बच्चो के साथ सौड़ा सरोली चांदनी चौक रायपुर में रहती है। उसके पति एयर फोर्स में 4 क्लास कर्मचारी है और वर्तमान में दिल्ली में तैनात है, जो आजकल छुट्टी में घर आये हुए थे, उसके द्वारा आज सुबह 6 बजे उनकी नाबालिग 17 वर्षीय बेटी को डरा धमकाकर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार और अप्राकृतिक कृत्य किया गया, जब ये उनकी बेटी द्वारा उन्हें बतायी गई तो वादनी का पति घर से फरार हो गया।

उनकी बेटी द्वारा उन्हें बताया कि उसके पिता द्वारा उसे जान से मारने की धमकी देकर पहले भी इस प्रकार का कृत्य किया था, तथा डर के कारण उसने ये बात किसी को नही बतायी थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए दाखिला तहरीर के आधार पर तत्काल थाना रायपुर में मुकदमा अपराध संख्या 501/23 धारा  376/377/506 भादवी व 5/6 पॉक्सो अधिनियम  में अभियोग पंजीकृत किया गया।  अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा दिये गए निर्देशों के क्रम में थाना रायपुर पर पुलिस टीम गठित की गई। गठित पुलिस टीम द्वारा सोमवार को आरोपी पिता को सौडा सरोली निकट शिव मन्दिर से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया,  न्यायालय द्वारा अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles