37.2 C
Dehradun
Saturday, May 18, 2024

एल्विश यादव की मेनका गांधी को धमकी- इतने हल्के में छोड़ता ही नहीं

दायर करूंगा मानहानि केस

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव ने उत्तर प्रदेश के नोएडा में सांपों के जहर की सप्लाई मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद भारतीय जनता पार्टी की सांसद और एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की धमकी दी है। एक व्लॉग पोस्ट में एल्विश यादव ने मेनका गांधी पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया और दावा किया कि सच्चाई जल्द ही सामने आएगी।

एल्विश यादव ने वीडियो में कहा, ”मेनका गांधी जी ने हमें सांपों का सरगना बता दिया। एक मानहानि केस करूंगा। ऐसे मैं नहीं छोड़ने वाला। इतने हल्के में तो छोड़ता ही नहीं हूं। अब मैं एक्टिव हो गया हूं इन सब चीजों में। पहले तो सोचता था कि छोड़ो क्यों समय बर्बाद करें, लेकिन इमेज बर्बाद होती है गंदे तरीके से।” एल्विश ने वीडियो में आगे दावा किया कि इस मामले में जब जांच होगी तो एल्विश यादव का जीरो पर्सेंट इनवोल्वमेंट मिलेगा। उन्होंने कहा, ”जो-जो अभी वाली बातें शेयर कर रहा है तो जब क्लीन चिट मिलेगी तो उसे भी शेयर करना। उसमें दोगलापन मत दिखाना कि मेरी खराब इमेज दिखा दी, लेकिन जब क्लीन चिट मिले तो न दिखाओ। आपका भाई पूरा सही है। मैं सेफ हूं और पुलिस-प्रशासन में पूरा भरोसा है।”

‘आरोपों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं’
इस मामले के सामने आने के बाद ही एल्विश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने सफाई पेश करता हुआ वीडियो जारी किया था जिसमें कहा था कि मैं सुबह उठा और देखा कैसी-कैसी न्यूज फैल रही है मेरे खिलाफ मीडिया में। जितने आरोप मुझ पर लगे हैं, वे बेबुनियाद हैं। फेक हैं और उसमें एक पर्सेंट भी सच्चाई नहीं है।” एल्विश ने हाथ जोड़कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्य पुलिस से मामले में गहन और निष्पक्ष जांच करने का आग्रह किया।

स्नेक वेनम मामले में पांच अरेस्ट
उत्तर प्रदेश पुलिस ने रेव पार्टियों में सांप के जहर की कथित आपूर्ति के मामले में एल्विश और पांच अन्य पर शिकंजा कसा गया है। कथित आरोपियों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। यूट्यूबर एल्विश ने आरोपों का खंडन किया है और जांच में पुलिस के साथ सहयोग करने की इच्छा व्यक्त की है। वहीं, शनिवार को एल्विश यादव को राजस्थान पुलिस ने कुछ देर के लिए रोका था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एल्विश को पुलिस ने राजस्थान के कोटा में पूछताछ के लिए रोका जब वह अपने दोस्तों के साथ कार में यात्रा कर रहे थे। हालांकि, बाद में उन्हें जाने की इजाजत दे दी गई।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles