8.2 C
Dehradun
Wednesday, February 21, 2024

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश सिंह रावत ने मैक्स अस्पताल में सकारात्मक अनुभव के माध्यम से स्वास्थ्य सेवा परिदृश्य की सराहना की

देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश सिंह रावत ने हाल ही में देहरादून में स्वास्थ्य सेवाओं के साथ अपने सकारात्मक अनुभव साझा किए, विशेष रूप से मैक्स अस्पताल देहरादून में प्राप्त देखभाल से अपनी संतुष्टि पर प्रकाश डाला। रावत, जिन्हें एक आकस्मिक मामले के कारण छह दिन पहले भर्ती कराया गया था, ने त्वरित ध्यान देने और प्रदान की गई व्यापक सेवाओं के लिए अपनी सराहना व्यक्त की।

एक स्पष्ट प्रशंसापत्र वीडियो में, रावत ने कहा, “मुझे एक आकस्मिक मामले के कारण मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके दौरान अन्य स्वास्थ्य संबंधी चिंताएँ थीं जिनका समाधान किया जाना था। मेरी देखभाल बहुत तत्परता से की गई, और सबसे सराहनीय चीजों में से एक है मैं हर दिन न केवल स्वास्थ्य सेवाओं में बल्कि मैक्स में आतिथ्य और समर्थन में भी सकारात्मक बदलाव देख सकता हूं। यह देहरादून शहर के लिए बहुत अच्छी बात है।”

उनका प्रशंसापत्र देहरादून में विकसित हो रहे स्वास्थ्य सेवा परिदृश्य पर प्रकाश डालता है, जिसमें न केवल मैक्स अस्पताल में प्रदान की जाने वाली चिकित्सा देखभाल बल्कि आतिथ्य और सहायता सेवाओं में सकारात्मक प्रगति पर भी जोर दिया गया है। रावत का अनुभव शहर में स्वास्थ्य देखभाल की पहुंच और गुणवत्ता में सुधार की व्यापक कहानी बताता है।

यह प्रशंसापत्र देहरादून में स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में सकारात्मक विकास की उल्लेखनीय स्वीकृति के रूप में कार्य करता है। यह समग्र रोगी अनुभव को बढ़ाने और समुदाय की भलाई में योगदान करने के लिए क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं के प्रयासों को दर्शाता है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles