14 C
Dehradun
Thursday, November 30, 2023

मैच खेलने से इंकार करने पर दोस्त की बल्ले से पीट-पीटकर हत्या

भंडारा। महाराष्ट्र के भंडारा में एक ग्रामीण क्रिकेट टूर्नामेंट के बाद हुई तीखी बहस के बाद एक चौंकाने वाली घटना में एक युवक ने कथित तौर पर अपने दोस्त की क्रिकेट के बल्ले से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, अडयाल गांव के एक मैदान में दो टीमें मैच खेल रही थीं। कथित तौर पर 21 वर्षीय करण आर. बिलावने ने अपने दोस्त 24 वर्षीय निवृत्तिनाथ जी. कावले को बल्ले से इतना पीटा की उसकी जान चली गई। बिलावने की टीम कावले की टीम से तीन मैच जीत चुकी थी और उसने चौथा मैच खेलने से इनकार कर दिया था।

कावले ने चौथा मैच खेलने पर जोर दिया और इस बात को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हुई। बिलावने ने कहा कि चूंकि उसकी टीम पहले ही तीन बार जीत चुकी है, इसलिए वे एक और मैच नहीं खेलना चाहते। दोनों के बीच मौखिक विवाद जारी रहा। इसी बीच बिलावने ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में आकर, अपना बल्ला उठाया और कावले को सिर, गर्दन और दूसरे अंगों पर बेरहमी से मारा। कावले वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा। उसका काफी खून बह रहा था।

कुछ स्थानीय लोगों ने अडयाल पुलिस को फोन किया, जिसने घटनास्थल पर एक दल भेजा, लेकिन कावले ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। इस घटना से गांव में लोगों के बीच भारी तनाव पैदा हो गया। वहीं मौजूद बिलावने को गिरफ्तार कर लिया गया। कावले के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। कावले दिहाड़ी मजदूरों के एक बहुत ही गरीब परिवार से था। वह पुलिस में भर्ती के लिए तैयारी कर रहा था। गांव में तनावपूर्ण माहौल होने के कारण, पुलिस ने किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए बड़ी संख्या में जवानों को तैनात कर दिया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles