34.2 C
Dehradun
Friday, May 24, 2024

फुकरे 3 का ट्रेलर जारी, फिर दर्शकों को लोटपोट करने को तैयार फुकरे गैंग

इस साल कई फिल्मों के सीक्वल दर्शकों के बीच आने वाले हैं। उन्हीं में से एक फुकरे 3 भी है, जिसका इंतजार लंबे समय से हो रहा है। इस फ्रैंचाइजी की पिछली दोनों फिल्में दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। यही वजह है कि तीसरी किस्त के लिए भी दर्शक बड़े उत्साहित हैं। बीते दिन फिल्म से कलाकारों की शानदार झलक सामने आई थी और अब इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

फिल्म में हर किरदार एक मजेदार अंदाज में दिख रहा है। जहां भोली पंजाबन बनीं ऋचा चड्ढा राजनीति में कदम रख चुनाव लडऩे को तैयार हैं, वहीं वरुण शर्मा उर्फ चूचा के चुटकुले लोटपोट करते हैं।दूसरी तरफ फिल्म में पंडित जी का किरदार निभा रहे अभिनेता पंकज त्रिपाठी के डायलॉग ध्यान खींचते हैं। फिल्म से सामने आईं झलकियों की तरह ट्रेलर भी शानदार लग रहा है और लगता है कि फुकरे गैंग फिर सिनेमाघरों में धूम मचाने वाला है।

इस फिल्म की रिलीज तारीख कई बार बदली जा चुकी है। पहले यह इस साल के अंत में दिसंबर के महीने में रिलीज होने वाली थी।हालांकि, अब प्रभास की सालार के टलने के बाद निर्माता फुकरे-3 को जवान के बाद 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर से टकराएगी। हाल ही में फिल्म के पोस्टर्स के साथ इसकी रिलीज तारीख से भी पर्दा उठा था।

पहले फुकरे 3 7 सितंबर को उसी दिन रिलीज होने वाली थी, जिस दिन शाहरुख खान की जवान रिलीज हो रही है।बाद में इसे जवान की वजह से ही 1 दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया।यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि पहले जवान 3 जून को रिलीज हो रही थी, लेकिन जैसे ही इसकी रिलीज डेट 7 सितंबर हुई तो फुकरे 3 की टीम हरकत में आई और फिल्म की रिलीज तारीख आगे बढ़ा दी।

इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने मिलकर बनाया है। फिल्म में एक बार फिर ऋचा, पंकज, मनजोत सिंह, पुलकित और वरुण दर्शकों को गुदगुदाएंगे।मृगदीप सिंह लांबा इस फिल्म के निर्देशक हैं। फुकरे 2013 में आई थी। इसके बाद 2017 में फुकरे रिटर्न्स ने पर्दे पर दस्तक दी थी। 22 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई थी।तीनों फिल्मों की कहानी विपुल विग ने ही लिखी है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles