34.2 C
Dehradun
Friday, May 24, 2024

पौधारोपण कर रही महिलाओं पर गुलदार ने हमला किया, भगदड़ मची, एक महिला घायल, लोग दहशत में

महिलाएं प्राथमिक विद्यालय डांगी के निकट खेतों में पौध लगा रही थीं। तब झाड़ियों में छिपे एक गुलदार ने महिलाओं का समूह घेर लिया। उस समय और भी महिलाएं चिल्लाते हुए इधर-उधर भागीं। लेकिन एक महिला को Guldar ने पंजों से कई बार मारा।

गुलदार ने बसुकेदार उप तहसील के डांगी-सिनघाटा गांव में पौधारोपण कर रही महिलाओं पर हमला कर दिया। इस घटना में ४० वर्षीय संपदा देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हें परिजनों ने सीएचसी अगस्त्यमुनि में भर्ती किया है। Guldar के हमले के बाद से क्षेत्रीय लोग दुखी हैं। वे वन विभाग से गुलदार को पकड़ने के लिए एक पिंजरा बनाने की मांग कर रहे हैं।

शुक्रवार को गांव की अन्य महिलाओं के साथ संपदा देवी पत्नी ताजबर सिंह प्राथमिक विद्यालय डांगी के निकट खेतों में पौध लगा रही थीं। तब झाड़ियों में छिपे एक गुलदार ने महिलाओं का समूह घेर लिया। उस समय और भी महिलाएं चिल्लाते हुए इधर-उधर भागीं। लेकिन संपदा देवी को गुलदार ने पंजों से कई बार मारा।

महिलाओं के सिर, हाथ और पैरों पर टांके लगे होने की सूचना पर घायलों के परिजन और अन्य लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें सीएचसी अगस्त्यमुनि में तत्काल भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालात सुधरते हैं डॉक्टर ने कहा कि महिला के सिर पर टांके लगे हैं। साथ ही पैरों और हाथों पर जख्म हैं।

जबकि रुद्रप्रयाग वन प्रभाग के रेंजर यशवंत सिंह चौहान ने अस्पताल पहुंचकर महिला की कुशलक्षेम की जांच की। वहीं, सतेंद्र राणा, ग्राम प्रधान, ने वन विभाग से पिंजरा लगाने की मांग की है। उनका कहना था कि ग्रामीणों में अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर भय है क्योंकि स्कूल के निकट हुई घटना हुई है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles