10.6 C
Dehradun
Thursday, February 22, 2024

Traffic Police होम गार्ड का जवान डांस से करता है ट्रैफिक कंट्रोल, जोगेंद्र कुमार का अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल

देहरादून। यातायात नियमों का कड़ाई से पालन कराने के लिए सरकार की सख्ती के बाद लोग अब सड़कों पर चलते समय सतर्क रहने लगे हैं। पिछले दिनों उत्तराखंड होमगार्ड ट्रैफिक जवान जोगेंद्र कुमार सड़क पर व्यवस्था दुरुस्त रखने के अपने खास अंदाज के लिए काफी चर्चा में रहे। कुछ उसी तरह के अजब अंदाज की वजह से इन दिनों देहरादून का एक ट्रैफिक होमगार्ड चर्चाओं में है। जोगेंद्र कुमार देहरादून के सिटी हार्ट अस्पताल के समीप चौक पर तैनात है।

इशारों को जल्द समझते हैं नागरिकः

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून पुलिस का ट्रैफिक होम गार्ड जोगेंद्र कुमार ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए सड़क पर एक खास स्टाइल में नाचते हुए ड्यूटी करता है। इसकी वजह से लोग उसकी ओर आकर्षित होते हैं और कई बार उससे हाथ भी मिलाते हैं। उसे हीरो की तरह महत्व देते हैं। खास बात यह है कि लोग उसके इशारों को समझकर उसको फॉलो भी करते हैं।

लोगों को भी पसंद आ रहा खास अंदाज :

जोगेंद्र कुमार का कहना है कि उसे इस तरह अपनी ड्यूटी करने में मजा आता है। बताया कि सोशल मीडिया में एक ट्रैफिक सिपाही का वायरल विडियो एक बार उसने देखा तो उसे बहुत अच्छा लगा। फिर वैसा ही वह भी करने लगा। कहा कि यातायात नियंत्रित करने में खास अंदाज दिखाने से लोगों को अच्छा भी लगता है।

 

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles