26.5 C
Dehradun
Friday, May 24, 2024

आय से अधिक संपत्ति पर आयकर विभाग की रेड़, भू-मफ़ियाओं की उड़ी नींद, देहरादून-ऋषिकेश में कार्यवाही जारी….?

देहरादून। राजधानी देहरादून में कई व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर एक साथ इनकम टैक्स की छापेमारी से चारों ओर हड़कंप मच गया। दर्जनों निवेशकों और उद्योगपतियों के ठिकानों पर आयकर के छापे पड़े हैं।

Uttarakhand | Income Tax raids underway in Dehradun and Rishikesh. Raids are being done simultaneously at 11 places in Dehradun and 6 places in Rishikesh.

Premises of a few property businessmen and those related to buying & selling of land being raided. Details awaited.

देहरादून में आयकर विभाग के एडिशनल डायरेक्टर ठाकुर मपवाल और डिप्टी डायरेक्टर रितेश भट्ट के नेतृत्व में छापे की कार्रवाई शुरू की गई। विभागीय अधिकारियों ने छापे के बाबत कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया। आयकर अफसरों की कई टीमें आज सुबह दिल्ली से देहरादून पहुंची और सभी प्रतिष्ठानों पर एक साथ छापेमारी की प्रक्रिया शुरू की गई।
आयकर अफसरों की कई टीमों के पहुंचते ही चारो ओर हड़कंप मच गया। दिल्ली से देहरादून पहुंचते ही आयकर की टीम ने राजधानी पुलिस से काफी संख्या में फोर्स की मांग की। सुबह देहरादून के नेशविला रोड में एक के बाद एक आयकर विभाग की कई गाड़ियां पहुंची। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में गाड़ियों के पहुंचने आसपास भीड़ जुटने लग गई। कई निवेशकों और उद्योगपतियों के घर छापा पड़ा है।आयकर विभाग ने देहरादून, ऋषिकेश, दिल्ली और सहारनपुर के प्रॉपर्टी डीलर के तीन दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की है। देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर मंजीत जौहर, राज लुम्बा, मेहता ब्रदर्स, नरेश भाटिया, नवीन कुमार मित्तल और भू माफिया नितिन गुप्ता के ठिकानों व घरों पर रेड जारी है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles