32.2 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024

लव जिहाद- हिंदू बताकर छह महीने तक करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती होने पर करवाया अबॉर्शन

भ्रूण को सुनसान इलाके में दफनाया

कटनी । मध्य प्रदेश के कटनी जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां विशेष वर्ग के एक युवक ने खुद को हिंदू बताकर हिंदू लडक़ी को अपने प्रेम में फंसाया और उसका कई महीनों तक शोषण करता रहा। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पीडि़ता को जब मुस्लिम होने की जानकारी प्राप्त हुई तो उसने अपनी आपबीती अपने परिजनों को सुनाई। उसने बताया कि यवुक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान युवती पांच महीने की गर्भवती हो गई तो उसका अबॉर्शन करवाकर भ्रूण को सुनसान इलाके में दफन कर दिया।

मामला कटनी जिले के थाना स्लीमनाबाद क्षेत्र के ग्राम लखनवारा का है। 6 महीने पहले हिंदू युवती लखनवारा गई थी, जहां उसकी मुलाकात सलमान से हुई। युवक ने लडक़ी को अपना नाम सलमान कुशवाहा बताया था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इस दौरान युवक ने जबरन संबंध बनाएं। युवती को रिश्तेदारों के जरिए पता चला कि युवक मुस्लिम है तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। युवक ने युवती के साथ मारपीट करते हुए धमकाया और उसका गर्भपात करवाकर शिशु को सुनसान इलाके में दफन करवा दिया।

स्लीमनाबाद थाना प्रभारी अखिलेश दहिया ने बताया कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए युवक की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गर्भपात की बात भी सामने आई है, शिशु का शव बरामद कर पीएम कराया जाएगा। मामले में जांच पड़ताल की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles