34.2 C
Dehradun
Thursday, June 13, 2024

पहली बार वेब सीरीज में दिखेंगी मौनी रॉय, 13 अक्टूबर को सुल्तान ऑफ दिल्ली डिज्नी+हॉटस्टार पर होगी रिलीज

लोगों में वेब सीरीज को लेकर बहुत क्रेज है. कोई भी सीरीज आती है वह उसे पहले देखना चाहते हैं फिर सीरीज एक्शन और सस्पेंस से भरी हो तो कोई पीछे नहीं हटता है. ऐसी ही एक वेब सीरीज मिलन लूथरिया लेकर आ रहे हैं. सुल्तान ऑफ दिल्ली का टीजर आ रिलीज हो गया है. इस सीरीज में ताहिर राज भसीन और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं. टीजर रिलीज हो गया है और ये लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

सुल्तान ऑफ दिल्ली की बात करें तो 60 के दशक पर आधारित है. ये सीरीज  सुल्तान ऑफ दिल्ली: अर्नब रे द्वारा आरोहण पर आधारित है. इसमें ताहिर अहम किरदार अर्जुन भाटिया का किरदार निभाएंगे जो सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक चला जाएगा. सत्ता की भूख उससे बहुत कुछ करवा लेगी।

टीजर में मौनी रॉय एक एक्ट्रेस के किरदार में नजर आ रही हैं. सीरीज में उनका ग्लैमरस अवतार फैंस को देखने को मिलेगा. मौनी ने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर किया है. उन्होंने लिखा- किस्मत के खेल में बाजी मारेगा सिर्फ एक.
मिलन लूथरिया इस सीरीज से ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. उन्होंने सीरीज को लेकर कहा-सुल्तान ऑफ़ दिल्ली मेरी पहली वेब सीरीज़ है. सेक्सी 60 के दशक में स्थापित. इसमें ग्लैमर, एक्शन, म्यूजिक, दमदार वन लाइनर्स और बेहतरीन मनोरंजन शामिल है. मैं हमेशा अपनी कहानियों के माध्यम से दर्शकों को एक मनोरंजक अनुभव देने का प्रयास करता हूं. सुल्तान ऑफ दिल्ली एक ऐसी ही खूबसूरत यात्रा है. मैं डिज्नी + हॉटस्टार के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हूं।

सुल्तान ऑफ दिल्ली में ताहिर राज भसीन और मौनी रॉय के साथ अंजुम शर्मा, अनुभवी अभिनेता विनय पाठक और निशांत दहिया मौजूद हैं। इनके साथ-साथ अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इस सीरीज के सारे एपिसोड 13 अक्टूबर को स्ट्रीम होंगे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles