9.8 C
Dehradun
Thursday, February 22, 2024

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द मामले पर, कांग्रेस नेता हरीश रावत का केंद्र सरकार पर हमला………?

देहरादून। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता शुक्रवार को रद्द कर दी गई है। राहुल गांधी केरल के वायनाड से सांसद थे, लोकसभा सचिवालय ने पत्र जारी कर इस बात की जानकारी दी।

जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को समाप्त कर दिया गया है, इसमें सरकार ने हड़बड़ी दिखाई है, इससे साफ पता चलता है कि केंद्र सरकार लोकसभा में राहुल गांधी की उपस्थिति से घबरा गई है।

वह जानते हैं कि लोकसभा अध्यक्ष को राहुल गांधी को अपनी बात कहने का समय देना पड़ेगा, ऐसे भी यदि राहुल गांधी को समय दिया जाएगा तो फिर अडानी का जिस प्रकार से पृष्ठ पोषण हुआ है, देश के सम्मान और देश के संसाधनों को भी,अडानी को दुनिया का दूसरे नंबर का अमीर बनाने के लिए लुटाया गया है।

यह तथ्य कुछ लोगों को नंगा कर देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा इस तगड़े झटके को संभाल नहीं पाएगी, यही कारण है कि राहुल गांधी की सदस्यता को समाप्त करने के लिए कोर्ट के निर्णय को इतनी हड़बड़ी में लागू किया गया। जबकि कोर्ट कहता है कि 1 महीने में उच्च न्यायालय में अपील की जा सकती है। लेकिन राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने की हड़बड़ाहट में सरकार 2 दिन भी इंतजार नहीं करना चाहती है। इससे साफ पता चलता है कि अडाणी को बचाना है तो राहुल गांधी की सदस्यता को समाप्त करना है। उन्होंने देश के प्रतिपक्ष को धन्यवाद अदा करते हुए कहा कि सब एकजुट होकर खड़े हो रहे हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles