20.4 C
Dehradun
Wednesday, April 17, 2024

सुपरस्टार रजनीकांत: जेलर की रिलीज से पहले उत्तराखंड पहुंचे, मां गंगा का लिया आशीर्वाद

दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी फिल्म जेलर की रिलीज से एक दिन पहले उत्तराखंड में प्रवेश किया है। वह बुधवार शाम 3.50 बजे इंडिगो की बेंगलुरु वाली फ्लाइट से एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से सुपरस्टार रजनीकांत ऋषिकेश चले गए।

माना जाता है कि 15 अगस्त तक सुपरस्टार रजनीकांत उत्तराखंड में रहेंगे। 10 अगस्त को जेलर सिनेमाघरों में धूम मचा देगा। रजनीकांत की जेलर फिल्म बृहस्पतिवार को रिलीज होगी। इसका ट्रेलर भी कुछ दिन पहले जारी किया गया था। रजनीकांत के प्रशंसकों में फिल्म की रिलीज से पहले काफी उत्साह है।

जेलर एक महंगी एक्शन थ्रिलर फिल्म है। 10 अगस्त को जेलर और 11 अगस्त को गदर सिनेमाघर में रिलीज हो रहे हैं। प्रशंसक दोनों फिल्मों को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि वह मां गंगा का आशीर्वाद लेने और धार्मिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए उत्तराखंड गया है।

सुपरस्टार रजनीकांत

रजनीकांत के प्रशंसकों ने भी एयरपोर्ट पर उनके साथ फोटो खिंचवाई। बाद में सुपरस्टार रजनीकांत अपने कुछ दोस्तों के साथ एयरपोर्ट से तीन गाड़ी में ऋषिकेश चले गए।

10 अगस्त को 72 वर्षीय रजनीकांत की फिल्म जेलर और 11 अगस्त को गदर-2 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दोनों फिल्मों को देखने के लिए दर्शकों में बहुत उत्साह है।

रजनीकांत जेलर फिल्म में दादा की भूमिका में हैं। जैकी श्रॉफ भी एक महत्वपूर्ण पद पर हैं। इस फिल्म का बड़ा बजट है, जिसमें रजनीकांत जोरदार एक्शन करते दिखेंगे।

फिल्म में रजनीकांत के अलावा शिव राजकुमार, राम्या कृष्णनन, तमन्ना भाटिया, जैकी श्रॉफ, वसंत रवि, योगी बाबू, मोहनलाल और अन्य महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे। 2021 में, मेगास्टार रजनीकांत को फिल्म अन्नात्थे में देखा गया था।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles