30.2 C
Dehradun
Wednesday, April 10, 2024

Rishikesh की खबरें: IDPL पुलिस चौकी के जवानों को निलंबित किया जाए

पीड़िता भावना जोशी शांडिल्य ने गंभीर आरोप पुलिसकर्मियों पर लगाए

गर्भवती महिला अधिवक्ता भावना जोशी शांडिल्य ने बुधवार की रात आईडीपीएल पुलिस चौकी में हुए मामले में तत्कालीन प्रभारी और पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्हें चौकी इंचार्ज के लाइन हाजिर को नाकाफी बताते हुए चौकी को पूरी तरह से निलंबित करने की मांग की गई है।

प्रेसवार्ता में न्यायाधीश भावना जोशी शांडिल्य ने बताया कि फिल्म के निर्देशक अविनाश ध्यानी हैं। उसने लक्कड़घाट में फिल्म की शूटिंग की थी। बुधवार की रात को होटल मालिक ने उनसे और उनके साथ मारपीट की थी। उल्टा, अविनाश को पुलिस ने आईडीपीएल चौकी में ले जाकर अपराधियों की तरह व्यवहार किया। भावना ने बताया कि जब वह अपने पति के साथ चौकी पहुंची तो पुलिस ने अविनाश को बरसात में बाहर रखा था। चौकी प्रभारी वर्दी नहीं पहनते थे।

भावना ने कहा कि वह उस पर ही भड़क गया जब उसने चौकी प्रभारी से कार्यालय में जाकर बात करने को कहा। पति सुशील रणाकोटी ने घटना का वीडियो बनाने की कोशिश की तो मौके पर मौजूद पुलिस कांस्टेबल रोमिल, अजीत और युवराज सिंह ने उनके पति को घसीटने लगा। मारपीट हुई थी। पुलिसकर्मियों को गाली दी। पति का फोन चुरा लिया। इस मामले में आईडीपीएल के पूर्व चौकी इंचार्ज को सजा सुनाई गई है। कहा कि यह मामला सिर्फ मानवाधिकार आयोग के पास जाएगा। प्रेम वार्ता में सुशील रणाकोटी, अनिल रतूड़ी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles