32.2 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024

सलमान की टाइगर 3 ने दुनियाभर में पार किया 240 करोड़ रुपये का आंकड़ा

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।फिल्म को दिवाली (12 नवंबर) के खास मौके पर हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं।अब सलमान ने टाइगर 3 की सफलता पर प्रतिक्रिया दी और सारा श्रेय दर्शकों को दिया।

सलमान ने बताया, मैं टाइगर 3 को मिल रहे बेशुमार प्यार के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा करूंगा और उन्हें ही सारा श्रेय दूंगा। दर्शकों ने फिल्म को शानदार शुरुआत दी और मुझे खुशी है कि टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग भी सफल रहा। यह फिल्म मेरे दिल के करीब है।उन्होंने कहा, फिल्म को इस तरह का प्यार मिलता देखना वाकई खास है। उम्मीद है कि फिल्म दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करती रहेगी।

सलमान की टाइगर 3 ने अब तक सिर्फ भारत में 146 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं फिल्म ने दुनियाभर में 240 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।इस खबर की पुष्टि यशराज फिल्म्स की ओर से की गई है।उन्होने लिखा, उत्सवों से भरा सप्ताह। टाइगर 3 दिलों और सिनेमाघरों पर राज कर रही है। फिल्म को अपने नजदीकी बड़ी स्क्रीन पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में देखें।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles