25.5 C
Dehradun
Friday, May 24, 2024

संदिग्ध मौत हत्या की आशंका पुलिस जांच में जुटी

डोईवाला। कोतवाली डोईवाला अंतर्गत  नागल गाँव ज्वालापुर में घर में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। जिसकी हत्या की संभावनाओं को लेकर भी पुलिस इंकार नहीं कर रही है। बीते मंगलवार की रात्रि लगभग 9 बजे तक मृतक युवक को गांव के लोग ने अंतिम बार देखा था। जिससे पुलिस आशंका जता रही है कि इसी दिन युवक की मौत हुई होगी।

 

वही युवक के साथ हमेशा रहने वाले दोस्तों व एक महिला मित्र से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश उपाध्याय ने बताया कि मृतक युवक का नाम राहुल चौधरी उम्र 30 वर्ष है। जिसका शव उसके घर में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। साथ ही युवक की छाती के ऊपर पिस्टल भी रखी हुई मिली है। इसके अलावा कारतूस के खोखे भी शव के पास बरामद हुए हैं। मामला संदिग्ध होने के चलते पुलिस हर पहलू से जांच कर रही रही है।

 

वहीं ग्रामीणों के अनुसार युवक नशे का आदी था। इसकी मां और बहन चंडीगढ़ में रहते हैं। पिता की मौत के बाद से ही इस क्षेत्र में अपनी पुश्तैनी भूमि को यह बेचते आ रहे हैं। वर्तमान में अपनी सारी भूमि भेज चुके हैं। साथ ही ग्रामीणों का कहना है कि उसने कुछ माह पूर्व तक अपने घर में नशा मुक्ति केंद्र भी खोला हुआ था। जो लगभग 6 माह पूर्व ही बंद किया है। गुरुवार को मृतक की महिला मित्र व उसके दोस्त मिलने के लिए घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। जिनमें से एक युवक को उसके जीजा ने फोन कर दरवाजा खोलने के लिए कहा। तो युवक दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा तो बिस्तर में राहुल चौधरी का शव पड़ा हुआ था।

 

गर्मी की वजह से शरीर गलना भी शुरू हो गया था। और कमरे से दुर्गंध भी आ रही थी। जिसके बाद शोरगुल मचाने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस के साथ ही फॉरेंसिक टीम ने मामले की जांच की। घर के आसपास खेत व अंधेरा होने के चलते देर रात्रि तक जांच चलती रही। सीओ अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध है। और हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता ।कारतूस के खोखे कमरे व बाहर से बरामद हुए हैं। जिनकी जांच की जा रही है।

————————————–

गांव में नहीं राहुल की किसी से दोस्ती

नशे का आदी होने के चलते राहुल की गांव के युवकों से दोस्ती नहीं थी। अन्य गांव के युवक ही रोजाना उसके घर में आकर पार्टी आदि करते रहते थे। ग्रामीणों के अनुसार बुधवार के दिन भी मृतक की थार जीप को गांव में लोग ने घूमते देखा था। जिसे मृतक के दोस्त चला रहे थे ।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles