13.4 C
Dehradun
Sunday, February 18, 2024

महासू देवता जागर मेले के लिए टैक्सी किराया हुआ तय

देहरादून। त्यूणी में आगामी महासू देवता जागर मेले का आयोजन को लेकर कसरत तेज हो गई है, आयोजन करने वाली मंदिर समिति ने जागर मेले को लेकर बैठक में कई फैसले लिए है। हर साल आयोजित होने वाले महासू देवता जागर मेले में देश भर के धार्मिक लोगो की संख्या आती है। मेले में दूर दराज से आने वाले लोगो की संख्या काफी अधिक रहती है , जिसको देखते हुए सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने भी अपनी प्लानिंग की है।

दिनांक 18 सितम्बर 2023 को हनोल मैं महासू देवता जागर मेले आयोजन होना है । उक्त मेले में यातायात व्यवस्था, शांति व्यवस्था तथा ट्रैफिक व्यवस्था के संबंध में थाना त्यूणी पुलिस द्वारा त्यूणी क्षेत्र में संचालित हो रहे टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों व टैक्सी चालकों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पार्किंग व्यवस्था सुदृढ़ बनाए रखने तथा त्यूणी क्षेत्र से हनोल को जाने वाले टैक्सी किराए के संबंध में विचार विमर्श किया गया जिसमें।

बैठक के बाद तय किया गया कि हनोल से त्यूणी तक का एक तरफ का किराया ₹50 तय किया गया तथा त्यूणी से हनोल तक की टैक्सी बुकिंग का ₹800 तय किया गया। चालको द्वारा जागर मेले के अवसर अपना पूर्ण सहयोग दिए जाने का आश्वासन दिया गया।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles