8.2 C
Dehradun
Wednesday, February 21, 2024

एक हर रोज बत्कार का शिकार पीडित की दिल दहलाने वाली आपबीती- मेरे साथ हर दिन 20 से 25 लोग रेप करते हैं,, पिता, चाचा, पुलिस, मुखिया और….

भारम की बिटिया को इंसाफ की दरकार,लोग आगे आए,सामाजिक कंलक का अंत करें

समस्तीपुर। समाज के अंदर अगर किसी लड़की के साथ गलत होता है, तो सबसे पहले उसे मदद की आस अपने परिवार से ही होती है। हर युवती अपने माता-पिता को अपना दुख सबसे पहले बताती है, लेकिन अगर किसी बच्ची का पिता और चाचा ही अपनी बेटी की आबरू लूटने पर अमादा हो और मां भी उसमें शामिल हो, तो वो लड़की क्या करे. बिहार के समस्तीपुर से दिल को झकझोर देने वाली ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनकर हर कोई विचलित हो जाए। घटना जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है.समाज को शर्मसार करने वाला ये पूरा मामला रेप से जुड़ा है.। जिसका खुलासा पीड़िता ने खुद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया है। वीडियो में पीड़ित लड़की यह कह रही है कि हर दिन उसका 20 से 25 लोग रेप करते हैं। पिता और चाचा भी यही करते हैं। थाने से पुलिस आती है, वो भी यही करती है। पीड़िता की ओर से रिकॉर्ड किया गया ये वीडियो वायरल हो रहा है। पीड़िता द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किए गए वीडियो में एक व्यक्ति उसके साथ जबरदस्ती करते हुए भी दिखाई दे रहा है।
मामले को लेकर रोसड़ा एसडीपीओ शहरयार अख्तर ने बताया कि पैसों के लिए लड़की से धंधा कराने के आरोप में माता-पिता समेत तीन लोगों पर है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, सिंघिया थाने के एएसआई मनोज कुमार चौधरी पर भी कार्रवाई की बात कही गई है. लड़की को महिला थाने की अभिरक्षा में मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।
लड़की से मां पिता सभी मिलकर घर पर ही धंधा कराते थे, मामला संज्ञान में आने के बाद तीन को गिरफ्तार किया गया है। लड़की बहुत सारे लोगों को पहचानती नहीं है, इसलिए गिरफ्तारी में थोड़ी मुशकिल होगी। कई लोग उसके पड़ोस के भी हैं। अपने प्रेमी को भी लड़की ने बताया था, लेकिन उसने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। प्रेमी पर कोई आरोप नहीं है, फिर भी उसे लड़की की मदद करनी चाहिए थी। जितने लोग भी दोषी हैं, उन सभी को पड़का जाएगा और उन पर कार्रवाई होगी।
– शहरयार अख्तर, एसडीपीओ

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles