9.8 C
Dehradun
Thursday, February 22, 2024

ट्रैवल्स कारोबारी को धमकी भरा पत्र भेजा, जिसमें 1.60 लाख रुपये की चौथ मांगी गई

कनखल में ट्रैवल्स कारोबारी को धमकी भरा पत्र भेजकर एक लाख छह सौ रुपये की रंगदारी की मांग की गई है। ई-रिक्शा चालक ने लिफाफा बंद पत्र भेजा। लालपुल पर भुगतान न करने पर चालक को गोली मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को देखा है। पूरी बात जल्द ही पता चल सकेगी कि इस मामले में किसका हाथ है।

पुलिस ने बताया कि कपिल हंस, गुघाल रोड, ज्वालापुर, ने कनखल में एक धार्मिक स्थान के पास हंस ट्रैवल्स नामक एक टूर एंड ट्रैवल्स स्टोर खोला है। रविवार देर शाम उनके कार्यालय के बाहर एक लाल ई-रिक्शा आया और चालक ने एक बंद लिफाफा उन्हें दिया। बताया कि ये पत्र किसी ने उनके लिए भेजा है। इसके बाद चालक वहां से चला गया। जैसे ही कपिल ने लिफाफा खोला, उसका सारा शरीर उड़ गया। पत्र में धमकी दी गई है कि ड्राइवर को रात 11:50 बजे तक 1.60 लाख रुपये लालपुल, ज्वालापुर भेजना होगा। नहीं तो गोलीबारी होगी। व्यापारी ने फिर से थाने पहुंचकर पूरी घटना को थाना प्रभारी नितेश शर्मा को बताया। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। मामले को थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने पूरी तरह से जांच किया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा होगा।

 

जेल भेज रहा हूँ, इसे हल्के में मत लेना

पत्र में ट्रैवल्स कारोबारी को धमकी दी गई है कि मैं तुम्हारी जान ले सकता हूँ। क्या होगा अगर किसी को कुछ बताया जाए? ये कागज नहीं है; यह जेल से भेजा जा रहा है। आप इसे हल्के में नहीं लेंगे। अगर नहीं, तो गोली मार दी जाएगी। पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को पकड़ लिया है। पुलिस कई मुद्दों पर जांच कर रही है, जैसे कि किसी ने रिक्शा चालक को पत्र भेजा था या फिर ये उसी ने लिखा था। पुलिस जल्द ही मामले पर प्रकाश डाल सकती है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles