34.2 C
Dehradun
Friday, May 24, 2024

अब पेपर लीक मामले पर लोनिवि के अपर निजी सचिव गौरव चौहान गिरफ़्तार

देहरादून। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग उत्तराखण्ड की ओर से दिसम्बर 2021 में आयोजित स्नातक स्तरीय परीक्षा में पेपर लीक मामले में लोक निर्माण विभाग एवं वन विभाग में कार्यरत अपर निजी सचिव गौरव चौहान को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

जबकि आज ही कुछ घंटों पहले एक अन्य आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान तुषार चौहान निवासी कासमपुर, थाना जसपुर उधमसिंहनगर के रूप में हुई है।

पेपर लीक कराने के मामले में अब तक एसटीएफ कुल 15 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिनमें से चार सरकारी कर्मचारी व तीन संविदा पर नौकरी करने वाले कर्मचारियों को भी मिलीभगत के आरोप में गिरफ्तार किया चुका है।एसटीएफ की ओर से कार्यालय में पूछताछ हेतु बुलाये गये तुषार चौहान को साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

मनोज जोशी (कोर्ट कर्मचारी) उधमसिंहनगर ने तुषार चौहान को पेपर उपलब्ध कराया तथा उसके साथ मिलकर रामनगर के रिजॉर्ट में परीक्षा से पूर्व प्रश्न पत्र को 3-4 अन्य अभ्यार्थियों को पेपर साल्व कराया गया। तुषार चौहान ने खुद तो उक्त प्रश्न पत्र की नकल कर परीक्षा दी गई साथ ही साथ मनोज जोशी के साथ मिलकर अन्य परीक्षार्थियों को नकल कराई गई। परीक्षा में तुषार की रैंक 164 परीक्षा में आई थी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles