34.2 C
Dehradun
Friday, May 24, 2024

पेपर लीक मामले में उत्तराखंड एसटीएफ की छापेमारी

देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) के पेपर लीक मामले में उत्तराखंड की एसटीएफ धामपुर क्षेत्र में संदिग्ध लोगों की तलाश कर रही है। एसटीएफ ने सोमवार को रेहड़ क्षेत्र में छापेमारी कर दो लोगों को हिरासत मे है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इस मामले में उत्तराखंड एसटीएफ कई छापेमारी कर चुकी है। एसटीएफ ने धामपुर मोहल्ला बाड़वान निवासी व हाल में रुड़की में रह रहे जल निगम के जेई ललित कुमार की गिरफ्तारी की थी। जेई की गिरफ्तारी के बाद केंद्रपाल पुत्र भीम सिंह निवासी सत्यधाम धर्मशाला टीचर कालोनी धामपुर का नाम सामने आया था।

 

केंद्रपाल ने एसटीएफ से बचने के लिए 2013 के मारपीट के मामले में मंगलवार को सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। दो दिन बाद ही जेल से छुटने पर एसटीएफ ने बाहर निकलते ही दबोच लिया था। ललित और केंद्रपाल की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ को कई और लोग उसके निशाने पर आ गए थे। इनमें कई अभ्यर्थी भी हैं। इनमें कुछ केंद्रपाल के रिश्तेदार हैं।

 

इसी क्रम में एसटीएफ टीम ने धामपुर के रेहड़ क्षेत्र में छापेमारी की और दो लोगों को उठाया है। ये लोग केंद्रपाल के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। टीम स्थानीय स्तर पर इसकी कोई जानकारी नहीं दी है। थाना पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles