32.2 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024

अजय देवगन ने किया सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म का ऐलान, अगले साल 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी मूवी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म दृश्यम 2 में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इस फिल्म के बाद से अजय देवगन किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं और फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अजय देवगन की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। फिलहाल, अजय देवगन के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि उनकी अगली फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है। अजय देवगन की इस सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है। आइए जानते हैं कि अजय देवगन की सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसमें उनके साथ कौन-कौन से स्टार्स नजर आएंगे।

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर कर अपनी सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म का अनाउंसमेंट किया है। अजय देवगन ने कैप्शन लिखा है, कुछ चीजें एक अलौकिक मोड़ लेने वाली हैं। विकास बहल के डायरेक्शन में बनने वाली एक दिलचस्प थ्रिलर में मैं, आर माधवन और ज्योतिका की तिकड़ी का गवाह बनूंगा। फिल्म 8 मार्च,2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अजय देवगन के साथ इस फिल्म में आर माधवन और ज्योतिका भी नजर आएंगे। इस फिल्म के अनाउंसमेंट फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की इस फिल्म से गुजराती एक्ट्रेस जानकी बोदीवाला बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक कर रहे हैं। अजय देवगन की वर्क फ्रंट की बात तो वह पिछली बार दृश्यम 2 नजर आए थे। अक्षय कुमार की पाइपलाइन में मैदान, सिंघम अगेन, औरो में कहां दम था जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। अजय देवगन के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles