32.2 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024

अजय देवगन, रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी ने शुरू की सिंघम अगेन की शूटिंग

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स बॉलीवुड में सबसे फेमस और सफल फ्रेंचाइजी में से एक फिल्म सिंघम है. इसकी शुरुआत 2011 में अजय देवगन की सिंघम से हुई, इसके बाद 2018 में रणवीर सिंह स्टारर सिम्बा और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी आई. ये सभी फिल्में अपने प्रमुख किरदारों के जरिए एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं।

अब सिंघम अगेन फ्लोर पर आ गई है. अजय ने ट्विटर पर सेट से तस्वीरें साझा कीं, जहां उनके साथ रणवीर और रोहित भी हैं और वे शूटिंग से पहले पूजा कर रहे हैं. अभिनेता ने लिखा, 12 साल पहले, हमने भारतीय सिनेमा को इसका सबसे बड़ा सिनेमाई कॉप यूनिवर्स दिया था. इतने सालों में हमें जो प्यार मिला है, उससे ताकत मजबूत हुई और सिंघम परिवार बड़ा हो गया. आज हम अपनी फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए एक साथ आए हैं. सिंघम अगेन के साथ।

सीरीज़ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा, सूर्यवंशी. 12 साल पहले, जब हमने सिंघम बनाई थी, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि यह एक कॉप यूनिवर्स में बदल जाएगी. आज हम सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. हमारी पुलिस फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म है. इसमे हम अपनी जान लगा देंगे. बस आपके प्यार और दुआ की ज़रूरत है।

रणवीर सिंह ने सिम्बा में संघराम भालेराव की भूमिका निभाई, सिंह ने भी सिंघम अगेन में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए अपना उत्साह शेयर किया. उन्होंने लिखा, शुभारंभ. रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के मेरे सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक – सिम्बा को सिंघमअगेन में दोबारा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हूं. हम अपनी नई यात्रा के लिए आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं।

इस बीच, अक्षय कुमार भारत से बाहर होने के कारण सिंघम अगेन की टीम में शामिल नहीं हो सके. हालांकि, उन्होंने शूटिंग के बारे में ट्वीट किया और लिखा- फिलहाल देश में नहीं, व्यक्तिगत रूप से फ्रेम से गायब हूं लेकिन पूरी तरह से आत्मा में हूं. सिंघम अगेन के सेट पर आप लोगों के साथ जुडऩे का इंतजार नहीं कर सकता। अपनी शुभकामनाएं भेज रहा हूं. जय महाकाल।

अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह वर्क फ्रंट सिंघम अगेन के अलावा अजय औरों में कहां दम था, वाश रीमेक के साथ-साथ मैदान में भी नजर आएंगे. दूसरी ओर, अक्षय फिलहाल मिशन रानीगंज की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। यह 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बीच, रणवीर को फरहान अख्तर की डॉन 3 में विलेन के रूप में देखा जाएगा।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles