32.2 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024

मानवता शर्मसार- 3,000 रुपए के लिए व्यापारी को मंडी में नंगा कर घुमाया 

नोएडा। नोएडा से मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जिसमें 3,000 रुपए के उधार को लेकर आढ़ती ने व्यापारी को नंगा करके पूरे फल मंडी में घुमाया। प्रशासन ने आढ़ती के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसका लाइसेंस रद्द कर दिया है। जानकारी के मुताबिक नोएडा के थाना फेस 2 क्षेत्र के मंडी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक शख्स को नंगा करके बाजार में घुमाया जा रहा है। दूसरी तरफ उसकी वीडियो भी बनाई जा रही थी।

इस व्यक्ति पर लहसुन के 3,000 हजार रुपए बकाया था। बकाया न चुकाने पर मंडी पर ही कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की और नंगा करके बाजार में घुमाया। इस मामले में एक्शन लेते हुए सिटी मजिस्ट्रेट ने आढ़ती का लाइसेंस निरस्त कर दिया है। फेस-2 में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस को दी शिकायत में अमित ने बताया कि वह फेस-2 मंडी में ठेले पर लहसुन बेचता है। उसने एक महीने पहले सुंदर से 5,600 रुपए उधार लिए थे। अमित सुंदर से मिला और 2,500 वापस दे दिए। बाकी पैसों को बाद में देने का निवेदन किया।

इसी को लेकर सुंदर बहुत ज्यादा क्रोधित हो गया। उसने मुनीम और दो मजदूर को बुला लिया और चारों ने उसे दुकान में बंद कर दिया, उसे नंगा करके डंडों से मारा-पीटा और गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी है। फेस -2 थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपी सुंदर आढ़ती, मुनीम और दो लेबर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं, वीडियो को भी खंगाला जा रहा है। फिलहाल आरोपी फरार है। जल्दी ही गिरफ़्तारी की जाएगी। इस मामले को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट धमेंद्र कुमार ने बताया कि फेज-2 की फूल मंडी में सरस्वती ट्रेडिंग कंपनी है। कंपनी सुंदर की है। वो काफी लंबे समय से फेज-2 में अपनी दुकान चला रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही उसका लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है। इस घटना के बाद से फुटकर व्यापारियों में रोष भी है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles