29.5 C
Dehradun
Friday, April 19, 2024

देघाट में अतिक्रमण पर गरजी जेसीबी, व्यापारी

स्याल्दे, अर्थात् अल्मोड़ा। प्रशासन ने देघाट मुख्य बाजार में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। 50 से अधिक दुकानों के अवैध छज्जे जेसीबी से हटाए गए। व्यापारी लोनिवि और प्रशासन की इस कार्रवाई के विरोध में जमकर हंगामा करते थे। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि सरकार मनमानी कर रही है बड़े व्यापारियों और पूंजीपतियों का कब्जा नहीं हटेगा।

बुधवार को लोकनिर्माण विभाग की टीम, थानाध्यक्ष राहुल राठी, तहसीलदार दिवान गिरी गोस्वामी और भारी पुलिस बल के साथ दो जेसीबी लेकर देघाट बाजार पहुंची। व्यापारी जेसीबी को देखकर क्रोधित हो गए और अपनी दुकानों के बाहर बैठ गए। इस दौरान उन्होंने बहुत गुस्सा किया। उनका कहना था कि राज्य सरकार बड़े व्यापारी और पूंजीपतियों द्वारा किए गए अतिक्रमण पर ध्यान नहीं दे रही है, लेकिन छोटे व्यापारी और कमजोर वर्गों के खिलाफ अतिक्रमण के नाम पर कार्रवाई हो रही है।

लोनिवि टीम ने पाँच सौ दुकानों के बाहर निकले छज्जों को तोड़ने के लिए प्रशासन से कुछ समझौता किया। लोनिवि के सहायक अभियंता जीबी भट्ट ने कहा कि किसी भी कीमत पर चोरी होगी। अतिक्रमण करने वालों पर आगे भी कार्रवाई होगी। लोनिवि के सहायक अभियंता गुलाम मोहम्मद, चेतन रावल, अमीन दीपर मेहरा, कांस्टेबल नीरज बिष्ट, मनोज पांडे, सुरेंद्र कुमार और अन्य पुलिस और राजस्व अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles