34.2 C
Dehradun
Friday, May 24, 2024

जुबिन नौटियाल का नया गाना राब्ता रिलीज, अदा शर्मा ने दिया साथ

भारतीय सिनेमा के जाने-माने गायक जुबिन नौटियाल का नया गाना राब्ता रिलीज हो चुका है, जिसे सोशल मीडिया पर भरपूर प्यार मिल रहा है। राब्ता को जुबिन ने चिरंतन भट्ट के साथ मिलकर गाना है। इस गाने के बोल जुनैद वसी ने लिखे हैं। इसमें जुबिन की जोड़ी फिल्म द केरल स्टोरी अभिनेत्री अदा शर्मा के साथ बनी है। राब्ता में दोनों सितारों की केमिस्ट्री देखने लायक है। गाने को प्राकृतिक नजारों की खूबसूरती के बीच फिल्माया गया है।

जुबिन ने इंस्टाग्राम पर राब्ता गाना साझा किया है। उन्होंने लिखा, मेलोडी लव और कनेक्शन को अपने दिल में भरने दें। राब्ता गाना जारी। इस गाने का निर्देशन ध्रुवल पटेल और जिगर मुलानी ने किया है। भूषण कुमार राब्ता के निर्माता हैं।जुबिन को बेवफा तेरा मासूम चेहरा और दिल गलती कर बैठा है जैसे गानों के लिए जाना जाता है।अदा की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह द गेम ऑफ गिरगिट में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाएंगी।

इस गाने की रिलीज से पहले एक्ट्रेस अदा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वो जुबिन नौटियाल के साथ फोटो के लिए पोज देते हुए दिखी थी। अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 6 तस्वीरें शेयर की थी। पहली तस्वीर में जुबिन नौटियाल हाथों में गिटार लिए अदा शर्मा की तरफ देख रहे हैं। इसी तरह बाकी तीन तस्वीरों में भी जुबिन नौटियाल और अदा शर्मा ही दिख रहे हैं। हालांकि आखिरी की जो तस्वीरें हैं वो फैंस को काफी पसंद आ रही है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles