31.4 C
Dehradun
Thursday, April 18, 2024

नड्डा आज दिल्ली में सांसदों के साथ रणनीति बनाएंगे, सीएम धामी भी रहेंगे

उत्तराखंड में भाजपा को लोस चुनाव से पहले बागेश्वर उपचुनाव और शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में भाग लेना होगा। पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि निकाय चुनाव जल्दी हों।

मंगलवार को उत्तराखंड के सांसदों को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नई दिल्ली में बुलाया जाएगा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी इस बैठक में भाग लेंगे, जो आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी करेगी। पिछले दो दिन से CM दिल्ली में रह रहा है।

पार्टी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बैठक में अगले दो महीनों में संगठन स्तर पर किए जाने वाले कामों पर चर्चा होगी। साथ ही, राज्यव्यापी जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से मिले फीड बैक पर भी चर्चा होगी। केंद्रीय नेतृत्व लोस चुनाव से पहले विपक्षी दलों के नव गठबंधन के खिलाफ नई रणनीति बनाने की तैयारी कर रहा है।

उत्तराखंड में भाजपा को लोस चुनाव से पहले बागेश्वर उपचुनाव और शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में भाग लेना होगा। पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि निकाय चुनाव जल्दी हों। लेकिन पार्टी का केवल एक वर्ग निकाय चुनाव को टालना चाहता है। यह मुद्दा नड्डा की बैठक में उठ सकता है।

अगले कुछ महीनों में बागेश्वर विधानसभा उपचुनाव की घोषणा भी हो सकती है। नड्डा इस उपचुनाव को लेकर संगठन को प्रेरित कर सकते हैं।यह भी चर्चा है कि पार्टी अब सभी सांसदों को पूरी तरह से लोस चुनाव में उतार देगी। सांसदों को अपने-अपने क्षेत्रों में प्रवास करके संगठनात्मक कार्यक्रमों का नेतृत्व करने का अनुरोध किया जा सकता है।

रणनीति भी इन मुद्दों पर बनेगी।

– पार्टी पीएम मोदी को चौथी बार प्रधानमंत्री बनाने के नारे को बढ़ा देगी।
– यूसीसी, बदरीनाथ, केदारनाथ, मानसखंड कॉरिडोर, हरिद्वार ऋषिकेश कॉरिडोर और राम मंदिर जैसे राष्ट्रीय और सामरिक महत्व की परियोजनाओं में केंद्र और राज्य सरकार का योगदान

यह आम बैठक है। सांसदों से बातचीत होगी। पार्टी अगले दो या तीन महीने के कार्यक्रम निर्धारित करेगी। पार्टी पूरी तरह से लोकसभा चुनाव पर केंद्रित है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles