13.5 C
Dehradun
Thursday, November 30, 2023

रुला कर चला गया हंसाने वाला प्रख्यात कामेडियन राजू श्रीवास्तव, आज ही के दिन विकासनगर के द इंडीयन पब्लिक स्कूल में दी थी गुदगुदाने वाली प्रस्तुति

देहरादून। प्रख्यात हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का बुधवार को दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया। वे 58 साल के थे। उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने यह जानकारी।

21 सितंबर 2016 में राजू श्रीवास्‍तव देहरादून जिले के विकासनगर में थे। यहां वह द इंडियन पब्लिक स्कूल राजावाला के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे।

कार्यक्रम में हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के राजनीति व सामाजिक कुरीतियों पर खूब व्यंग्य किए थे और छात्र-छात्राओं को खूब हंसाया था।

आम आदमी व रोजमर्रा की छोटी-छोटी घटनाओं पर सुनाया था व्यंग्य।

 

सायंकालीन सत्र में राजू श्रीवास्तव ने आम आदमी व रोजमर्रा की छोटी-छोटी घटनाओं पर व्यंग्य सुनाया था और सबको हंसी से लोटपोट कर दिया था।काफी देर तक प्रस्तुति देकर सबको गुदगुदाया था

राजू श्रीवास्तव ने काफी देर तक प्रस्तुति देकर सबको गुदगुदाया था। उन्होंने अपने व्‍यंग्‍य से वर्तमान राजनीति व सामाजिक कुरीतियों पर चोट की थी। लोगों ने उनकी प्रस्‍तुति को खूब सराहा था।

कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए तत्‍कालीन केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री अजय टम्टा ने किया था। आइपीएस राजावाला में बुधवार सुबह प्रदर्शनी का शुभारंभ चेयरमैन व राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने किया था।

वहीं इसके साथ ही राजू श्रीवास्‍तव मसूरी और नैनीताल में भी आते रहते थे। उत्‍तराखंड के कॉलेज और अन्‍य संस्‍थानों में उन्‍होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत की थी। भारत में स्‍टैंड अप कॉमेडी नई पहचान दिलाने में इनका अमूल्‍य योगदान था। राजू श्रीवास्‍तव बिंदास व्‍यक्तित्‍व के धनी थे।

 

 

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles