28.2 C
Dehradun
Thursday, April 11, 2024

IND बनाम PAK: शिखर धवन ने अपने वीडियो में कहा, “आप वर्ल्ड कप जीतें या नहीं, पर पाकिस्तान को हराना जरूरी।”

शिखर धवन ने विश्व कप के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर्स स्टार स्पोर्ट्स द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि, चाहे आप विश्व कप जीतें या नहीं, उनकी भावना हमेशा पाकिस्तान के खिलाफ ‘न हारने’ की रही है।

भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मैच के बारे में चरम उत्साह है। भारत और पाकिस्तान आने वाले दिनों में एशिया कप और वनडे विश्व कप में बार-बार एक-दूसरे का सामना करते दिख सकते हैं। साथ ही, प्रशंसक इन दो हिंसक प्रतिद्वंद्वियों को एक्शन में देखने को उत्सुक हैं। भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन, जो वर्तमान में तीनों फॉर्मेट में से किसी में भी राष्ट्रीय टीम में नहीं हैं, ने प्रशंसकों से भारत-पाक क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता की चर्चा की है।

शिखर धवन ने विश्व कप के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर्स स्टार स्पोर्ट्स द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि, चाहे आप विश्व कप जीतें या नहीं, उनकी भावना हमेशा पाकिस्तान के खिलाफ ‘न हारने’ की रही है।

वीडियो में शिखर धवन कहते हैं, “आप विश्व कप जीतें या नहीं, आपको पाकिस्तान को हराना होगा, लेकिन विश्व कप जीतना भी महत्वपूर्ण है, और हम भगवान की कृपा से जीतेंगे।” पाकिस्तान के खिलाफ खेलते समय, निश्चित रूप से बहुत उत्साह होता है, लेकिन बहुत दबाव भी होता है। मैच खत्म होने पर उनके खिलाफ खेलना एक सुखद अनुभव है। पाकिस्तान के साथ खेलते हुए हमने अधिकांश जीत हासिल की है। मैदान पर काफी दबाव है, लेकिन हमने उनसे कुछ छोटी-छोटी बातचीत भी की है।

वीडियो अभी का है क्योंकि नीचे भारत-पाकिस्तान के एशिया कप मैच की तारीख लिखी हुई है। इस वीडियो को फिलहाल डिलीट कर दिया गया है। इसकी वजह नहीं पता चली है। धवन ने भारत के लिए आईसीसी टूर्नामेंट्स में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। उनका रिकॉर्ड भी पिछले कुछ वर्षों में पाकिस्तान के खिलाफ किए गए शानदार प्रदर्शन को बयां करता है। पाकिस्तान के खिलाफ सलामी बल्लेबाज ने 102.42 की अविश्वसनीय स्ट्राइक रेट और 54.28 की अविश्वसनीय औसत से 380 रन बनाए हैं।

हालाँकि, शिखर धवन के इस साल एशिया कप या वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में होने की बहुत कम संभावना है। हाल के महीनों में, शुभमन गिल, ईशान किशन और यशस्वी जयसवाल जैसे खिलाड़ियों ने भारतीय टीम में ओपनिंग के लिए मजबूत दावा किया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles